Iphone X की कीमत पर लोगो ने किये यह मजेदार ट्वीट
Iphone X की कीमत पर लोगो ने किये यह मजेदार ट्वीट
Share:

अपने आईफोन के लिए मशहूर आईफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपनी धमाकेदार पेशकश देते हुए अपने नए IPhone 8 और iPhone 8 Plus को लांच कर दिया है. iPhone 8 और iPhone 8 Plus ऐप्पल पार्क में स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित एक इवेंट में कंपनी के सीईओ टिम कुक के द्वारा लांच किये गए है. एप्पल द्वारा अपने नए आईफोन के साथ iPhone X को भी लांच किया गया है. iPhone X की कीमत 89,000 रुपए बताई गयी है. iPhone X स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा अपनी 10वीं सालगिरह पर लांच किया गया है. भारत सहित कई मार्केट में iPhone X के लिए प्री-ऑर्डर 27 अक्टूबर से शुरू हो जायेंगे. भारत में इस स्मार्टफोन को 3 नवंबर को लांच करने के बारे में बताया गया है. 

Iphone X की कीमत को लेकर लोगो ने सोशल साइट्स पर इसका मजाक उड़ाया है. जिसमे Iphone X कि कीमत पर मजेदार ट्वीट किये है. ट्विटर पर लोगो द्वारा Choose a payment method for iPhone X and IPhone 8 #AppleEvent #iPhone8 #iPhoneX , #iPhoneX ....pretty much sums up #AppleEvent for me , Girls trying to unlock their significant others iPhone #iPhone8 #iPhoneX जैसे ट्वीट किये गए है.

एप्पल के आईफोन X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.8-इंच की OLED डिसप्ले 1125×2436 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसकी डिस्प्ले को एप्पल ने सुपर रेटिना डिसप्ले नाम दिया है. अब तक किसी भी iPhone में इस तरह की डिसप्ले नहीं दी गयी थी. इसके साथ ही IPhone X में होम बटन नहीं दिया गया है, किन्तु इसमें टच आईडी को रिप्लेस कर फेस आईडी दी गयी है. iPhone X फेस को देखकर अनलॉक होगा. इसमें Animoji के नाम से एनिमेटेड इमोजी दिए गए है. जो आपकी आवाज चेहरे के भाव का इस्तेमाल करती है. इसमें robots, pigs, poo जैसे ओर भी Animoji बना सकते है.

iPhone X में दो परफॉर्मेंस कोर, चार हाई एफिशिएंसी कोर और पहला एप्पल का अपना GPU दिए जाने के साथ वायलेस चार्जिंग फीचर भी दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा अौर सेल्फी के लिए इसमें 7-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ पॉर्ट्रेट मोड फीचर का भी इस्तेमाल किया गया है.   

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

आकर्षक फीचर के साथ Apple का IPhone 8 हुआ लांच

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Oppo A71 स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

जाने 16MP फ्रंट कैमरे वाले xiaomi के इस स्मार्टफोन के बारे में

Infocus turbo 5 plus स्मार्टफोन भारत में कल होने वाला है लांच, यह है इसकी खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -