इस कंपनी ने सिर्फ 6 महीने में भारत में बेचे 3 मिलियन स्मार्टफोन्स
इस कंपनी ने सिर्फ 6 महीने में भारत में बेचे 3 मिलियन स्मार्टफोन्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए विश्व में अपनी पहचान बना चुकी है. ऐसे में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में भी शाओमी के स्मार्टफोन का दबदबा है. ऐसे में हाल ही में मिली जानकरी में बताया गया है कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने 6 महीने से भी कम समय में रेडमी 3एस सीरीज के 3 मिलियन हैंडेसट्स को भारतीय बाजार में बेच दिया है. इसके साथ ही भारतीय स्मार्टफोन बाजार में शाओमी दूसरे नंबर पर आ गयी है. वही इस सफलता के पीछे रेडमी 3एस सीरीज है जिसकी भारत में रिकॉर्ड बिक्री हुई है. 

यह जानकारी CY2016 की चौथी तिमाही के लिए आईडीसी के स्मार्टफोन ट्रैकर तिमाही डाटा के मुताबिक बताई गयी है, जिसमे शाओमी के 3 मिलियन स्मार्टफोन्स बिनक के बारे में बताया गया है. CY2015 में  शाओमी का शेयर केवल 3.3 फीसदी होने के बाद भी CY2016 की चौथी तिमाही में 10.7 फीसदी शेयर के साथ दूसरे स्थान पर रही.

बता दे कि स्मार्टफोन कंपनी शाओमी द्वारा कम कीमत में बेहतरीन स्मार्टफोन उपलब्ध करवाये जाते है, जो इसकी बिक्री का मुख्य कारण है. वही इस साल रेडमी 3एस सीरीज के स्मार्टफोन को लोगो द्वारा बहुत ज्यादा पसन्द किया गया.

यह है xiaomi का लेटेस्ट दमदार रेडमी नोट 4X स्मार्टफोन

Samsung के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

4G VoLTE के साथ swipe ने लांच किया konnect star स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -