CM  शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ PM  नरेंद्र मोदी को लिखा अधिकारी ने पत्र
CM शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ PM नरेंद्र मोदी को लिखा अधिकारी ने पत्र
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश राज्य की एक राजस्व अधिकारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस मामले में अधिकारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में पोस्ट लिखने के बाद उन्होंने स्थानांतरण कर दिया था। गौरतलब है कि पहले भी मध्यप्रदेश की राज्य सरकार द्वारा राज्य के वरिष्ठ अधिकारी के कारण उक्त अधिकारी सवालों के घेरे में आ गई थी। अधिकारी द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में पोस्ट लिखने के बाद उनका स्थानांतरण कर दिया गया।

अमिता सिंह वही तहसीलदार है जिन्होंने साल 2011 में मशहूर टीवी शो केबीसी में 50 लाख रुपए जीते थे। उक्त अधिकारी ब्यावरा तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने की मांग की। उनका कहना था कि उनका ट्रांसफर सिधि में कर दिया गया।

ऐसे में उन्होंने कहा कि सिधि बहुत दूर है। उनका कहना था कि जब वे ब्यावरा से सिधि गईं तो वहां के अवैध अतिक्रमण हटा दिए गए। उनके उपर किसी भी तरह के भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगाए गए थे। उनका कहना था कि मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। उनका कहना था कि इस तरह से कार्रवाई नहीं करना चाहिए थी।

क्या यही मुझे इतनी दूर भेजने का परिणाम है। जबकि इसके लिए मुझसे किसी ने शिकायत नहीं की। मेरे ऊपर कोई भष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता और कोई भी फाइल मुझसे जुड़ी हुई लंबित नहीं है। मैंने हमेशा अतिक्रमण हटाने और राजस्व वसूली में शीर्ष स्तर पर काम किया है।

RSS की नई वेबसाइट 'सेवा गाथा' हुई लोकार्पित

मोहन भागवत ने कहा PM मोदी का नेतृत्व है देश के लिए एक उम्मीद

केरल में भाजपा RSS समर्थकों के घर जलाए, कार्यालयों पर हुआ हमला

इस्तीफा नही देंगे तेजस्वी, RSS और BJP से लड़ेगी RJD

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -