पलानीस्वामी के विश्वास मत का प्रसारण देख शशिकला ने दिए नेताओं को निर्देश
पलानीस्वामी के विश्वास मत का प्रसारण देख शशिकला ने दिए नेताओं को निर्देश
Share:

बेंगलुरू। सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला को बेंगलुरू की जेल में बंद कर दिया गया। लेकिन यहां पर उनके लिए जेल के स्पेशल रूम में टेलीविजन देखने की व्यवस्था थीं। दरअसल तमिलनाडु राज्य विधानसभा में नए मुख्यमंत्री के तौर पर ई पलानीस्वामी का विश्वासमत हासिल का प्रसारण चल रहा था। ऐसे में शशिकला ने जेल में ही पलानीस्वामी के विश्वासमत हासिल करने की कार्रवाई का प्रसारण देखा।

इस दौरान उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की। मिली जानकारी के अनुसार शशिकला ने फोन पर पलानीस्वामी को शुभकामनाऐं दीं। इस दौरान कैबिनेट सदस्यों से चर्चा की और उन्हें निर्देश भी दिए। गौरतलब है कि शशिकला को की ओर से जेल प्रशासन से टेलीविजन देखने की अपील की गई थी। ऐसे में शशिकला को टेलिविजन पर शपथ ग्रहण समारोह का प्रसारण देखने दिया गया। यह प्रसारण देखकर शशिकला प्रसन्न हुईं।

उन्होंने कहा कि डीएमके के विधायकों ने सदन के स्पीकर से मांग की थी कि विश्वासमत साबित करने के लिए जल्दबाजी क्यों की जाए। ऐसे में जब विधायकों की मांग नहीं मानी गई तो उन्होंने उग्र प्रदर्शन किया और फिर तोड़फोड़ कर दी। सदन में ही डीएमके विधायक आक्रोशित हो गए और उन्होंने फर्नीचर तोड़ दिया। इस बीच स्टालिन और अन्य विधायकों को मरीना बीच पर भूख हड़ताल करने के मामले में पकड़ लिया गया। जबकि कुछ विधायकों ने सदन में नारेबाजी भी की। कथित तौर पर स्पीकर से बदसलूकी की बात भी कही गई।

शक्ति परीक्षण पर वोटिंग शुरू, विधानसभा में हंगामा, पन्नीर के समर्थन में लगे नारे

शक्ति परिक्षण के दौरान विधानसभा में चली कुर्सियां, स्पीकर से हाथापाई, एक घायल

हंगामे के बीच अग्नि परीक्षा में पास हुए पलानीस्वामी, 122 विधायको के समर्थन से जीता विश्वास मत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -