शशिकला बनी कैदी नंबर 9234
शशिकला बनी कैदी नंबर 9234
Share:

चेन्नई: हाल में मुख्यमंत्री बनने के अपने अधूरे सपने को साथ लेकर आय से अधिक संपत्त‍ि मामले में शशिकला नटराजन ने बुधवार शाम बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट (जेल) में सरेंडर कर दिया है. इसके साथ ही उन्हें जेल में बंद कर दिया गया है. शशिकला जेल जाने के बाद कैदी नंबर 9234 से पहचानी जाएगी. इससे पहले शशिकला ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी, किन्तु सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को सरेंडर करने के लिए मोहलत देने से मना कर दिया था. उन्होंने आज बेंगलुरु की स्पेशल कोर्ट (जेल) में सरेंडर कर दिया. 

आय से अधिक संपत्त‍ि मामले में शशिकला नटराजन पर सुनवाई करते हुए उन्हें 4 साल की जेल की सजा सुनाई गयी है. बेंगलुरु पुलिस की रिक्वेस्ट पर कर्नाटक हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार ने कोर्ट को बेंगलुरु की पारापाना अग्रहारा जेल में शिफ्ट करने की परमिशन दी थी, जिसके बाद शशिकला ने वहाँ पर सरेंडर कर दिया है. 

वही खबरों के हवाले से यह भी बताया गया है कि शशिकला को जल्दी ही तमिलनाडु की जेल में शिफ्ट किया जा सकता है, इसके लिए एक याचिका तैयार की गयी है. जेल में शशिकला को जान का खतरा भी बताया गया है. हालांकि अभी इस सम्बन्ध में कोई निर्णय नही लिया गया है. 

पन्नीरसेलवम समेत 20 नेता बर्खास्त, पलानीस्वामी बने विधायक दल के नेता

अब विधायक खुद भरेंगे होटल का खर्चा: शशिकला

अम्मा आज भी लोगो के दिलो मे जिन्दा है - शशिकला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -