किम कर्दाशियन की कॉपी है रीम
किम कर्दाशियन की कॉपी है रीम
Share:

सऊदी अरब के प्रिंस अलवालीद बिन तलाल को हाल में गिरफ्तार कर लिया गया. तलाल सऊदी अरब के सबसे अमीर व्‍यक्ति हैं जिससे उन्‍हें विदेशों में सऊदी रॉयल फैमिली का चेहरा भी माना जाता है. फोर्ब्‍स के मुताबिक, तलाल 18 अरब डॉलर के मालिक हैं.

इस के साथ साथ तलाल एक माहिर बिजनेसमैन भी है क्योंकि उनकी वेंचर कैपिटल कंपनी किंगडम होल्डिंग के पास  ट्विटर, एप्‍पल, सिटीग्रुप और ई-बे जैसी दुनिया भर की फेमस कंपनियों में हिस्‍सेदारी है. इन सभी कंपनियों के किंगडम होल्डिंग के पास करीब 5-5 फीसदी शेयर हैं. दुनिया भर में फंडिंग के लिए मशहूर बेनक्‍यू सऊदी फ्रांसी में भी उनके पास  31 फीसदी की हिस्‍सेदारी है.

प्रिंस तलाल की बेटी प्रिंसेस रीम अपने ग्‍लैमर के लिए पूरे सऊदी अरब में फेमस हैं, जिसके कारण उन्हें दूसरी किम कार्दशियन भी कहा जाता है. रीम पेशे से फोटोग्राफर हैं. वह सऊदी अरब की राजधानी रियादी के अलावा पेरिस में भी रहती हैं. रीम का लुक किम से इतना मिलता है कि कभी कभी तो फर्क करना मुश्किल हो जाता है. अपनी स्‍टाइल के लिए भी मशहूर हैं, वेस्‍टर्न और अरब वर्ल्‍ड की कई पेज-थ्री वेबसाइट पर छाई रहती हैं. रीम ने अमेरिका की न्‍यू हेवन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और वह साइंस ग्रैजुएट हैं.

विश्व की इन सुंदरियों में एक भारतीय भी है शामिल

पाकिस्तान : बस खाई में गिरी, 22 यात्रियों की मौत

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने दिया मस्जिद ढहाने का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -