स्कूल में फ़ोन लाने की ऐसी मिलती सज़ा, जानकर मान जायेंगे आप भी इस स्कूल को
Share:

स्कूल कॉलेज में अक्सर हमे फ़ोन और फ़ोन जैसी चीज़ों के लिए रोका टोका जाता है। ताकि हमारा ध्यान सिर्फ पढाई में लगे रहे। बहुत बार ऐसा होता है कि स्कूल में बच्चे मोबाइल फ़ोन ले आते है या फिर उससे जुड़ा कोई गैजेट। लेकिन जब वो टीचर्स के हाथ लगता है तो वो हमारे हाथ से गया समझो। ऐसा ही कुछ होता अधिकतर स्कूलों में।

लेकिन आज हम आपको ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो बहुत ही अजीब है। आइये बताते हैं स्कूल में फ़ोन लाने पर बच्चों को क्या सजा दी जाती है। दरअसल, चीन के गुइझोऊ प्रांत में मौजूद योंगमाओ मिडिल स्कूल में फ़ोन लाने की ऐसी सज़ा मिलती है जिसे जानकर आप भी यही कहेंगे कि सही किया इन्होने। जी हाँ, यहां अगर कोई स्कूल में फ़ोन लेकर आता है तो पहले तो फोन सीज कर लिया जाता है।

इसके बाद उसे पानी में डूबा दिया जाता है। इतने पर ही नहीं रुकते ये लोग बल्कि भरी असेंबली में छात्रों के सामने उनके फोन पर हथौड़ा चला दिया जाता है। ऐसे में फ़ोन तो गया ही है और भरी सभा में मज़ाक उड़ा वो अलग। इस पर बच्चों के पेरेंट्स की रज़ामन्दी रहती है। ऐसे में कोई फ़ोन लाना तो दूर इसके बारे में कोई सोचता भी नहीं है। देखिये इस वीडियो में क्या होता है फोन है हाल।

पाकिस्तानी न्यूज़ एंकर की लाइव रिपोर्टिंग पर हुई मौत, लेकिन सच कुछ और ही है

तो इसलिए उलटे हाथ में ही पहनी जाती है घड़ी!

Photos : मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतने वाली देश की पहली महिला बॉडी बिल्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -