तेजी से Viral हो रहा शाहिद व उनकी बेटी मीशा का यह लवली-लवली डांस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व क्यूट जोड़ी मानी जाने वाली शाहिद और मीरा राजपूत जो के फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित कपल जोड़ा है तथा एक बार फिर से हंमे उनके बारे में कुछ नया सुनने को मिल रहा है जी हां अबकी बार उनकी क्यूट बेटी मीशा के बारे में हमे एक नई बात पता चली है की वह तो अपने पापा शाहिद कपूर से भी कही ज्यादा एक अच्छी डांसर है अगर आपको विश्वास नहीं है तो आप स्वंय ही देख लीजिए की किस प्रकार से आज वर्ल्ड डांस डे पर वह अपने पापा शाहिद को भी डांस में टक्कर देती हुई नजर आ रही है.

उनका यह वीडियो सोशलमीडिया साइट्स पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. यह जो वीडियो है जिसमे हमे शाहिद कपूर की क्यूट बेटी मीशा का मस्त मस्त डांस देखने को मिल रहा है तथा मीशा के डांस के साथ में शाहिद भी कदम से कदम मिलाते हुए हमे नजर आ रहे है. अभी वैसे भी शाहिद कपूर पूर्व में हमे अपनी असफल फिल्म रंगून में कंगना व सैफ अली खान के साथ में नजर आ चुके है.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. शाहिद कपूर की बेटी मीशा भी शाहिद व मीरा राजपूत की तरह काफी क्यूट व नॉटी है जो  के अपनी शरारतो के चलते सुर्खियों में बनी रहती है. 

पूल में पापा के साथ इंजॉय कर रही है बेबी मीशा

शाहिद कपूर पत्नी को छोड़ नजर आए मिस्ट्री गर्ल Missy के साथ.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -