श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल
श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार श्रीदेवी अपने समय की स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेस में से एक थी. और लगता है अब उनकी दोनों बेटियाँ माँ के पदचिन्हो पर चल रही है. काफी समय से श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में थी और अब हाल ही में उनकी छोटी बेटी ख़ुशी कपूर भी अपने कुछ हॉट पिक्स को लेकर सुर्खियों में आ गयी है.

इस समय ख़ुशी की कुछ बिकनी फोटो काफी वायरल हो रही है जिन्हे एक फेन पेज ने शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर ख़ुशी के 1.6 लाख से ज्यादा फैन्स हैं. अपनी बिकनी फोटोज में ख़ुशी स्वीमिंग पूल और बीच पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

ख़ुशी की इन फोटोज ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 16 वर्ष की उम्र में ही ख़ुशी बिकनी में काफी हॉट नजर आ रही है. एक फोटो में खुशी बिकिनी में एक कैप और बड़े साइज के सनग्‍लास पहने नजर आ रही हैं. जबकि एक दूसरे फोटो में वह दोस्‍तों के साथ ग्रुप में नजर आ रही हैं.

वैसे बोनी कपूर की दोनों बेटी जाह्नवी और ख़ुशी अपने फ़ैशन स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती है. दोनों ही बहने अपने लुक्स के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती है. कभी दोनों सलवार सूट में नजर आती है तो कभी मिनी ड्रेसेस में.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

MAXIM मैगज़ीन के लिए तापसी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -