इस एक्ट्रेस के कारण सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकरा दी Race-3
इस एक्ट्रेस के कारण सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकरा दी Race-3
Share:

जब से सलमान खान ने उनकी अगली फिल्म रेस-3 की घोषणा की है तभी से इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर जोरो-शोरो से चर्चा हो रही है. एक ओर जहां इस फिल्म में बॉबी देओल भी नजर आने वाले है वही दूसरी ओर फिल्म में सलमान खान के फैंस उनका रेस वाला लुक देखने के लिए बेताब है. इन सभी में एक और चौका देने वाली बात सामने आ रही है और वो ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी रेस-3 में रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने सिर्फ एक एक्ट्रेस की वजह से ये फिल्म ठुकरा दी.

सुनने में आया है कि तारीखों की कमी के कारण सिद्धार्थ ने ये फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया वही खबरों की माने तो सिद्धार्थ फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं है. लेकिन कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ के फिल्म को ना करने का एक बड़ा खुलासा हुआ है. सुनने में आया है कि, सिद्धार्थ ने डेज़ी शाह की वजह से फिल्म से अपने हाथ खींच लिए है. दरअसल सुनने में आया है कि सिद्धार्थ इंडस्ट्री की लीड एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते है कोई नई कमर के साथ नहीं. बता दे सिद्धार्थ के इंकार के बाद डायरेक्टर ने आदित्य रॉय कपूर के बारे में सोचा था लेकिन अंत में उन्होंने बॉबी देओल के नाम पर मोहर लगा दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'संदीप और पिंकी फ़रार' में अर्जुन का FIRST लुक हुआ OUT

ज्योति कुमारी ने बाहर आकर खोली घरवालों की पोल

गोलमाल.. का धमाल अब भी बरकरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -