Raw के कारण स्मैकडाउन को हुआ बड़ा फायदा
Raw के कारण स्मैकडाउन को हुआ बड़ा फायदा
Share:

रेसलर्स की जद्दो-जहद के बाद और मेहनत की बदौलत मंडे नाइट रॉ को रेटिंग्स में फायदा हुआ था, वही स्मैकडाउन लाइव को भी इसका भरपूर फायदा मिला है. 12 सितंबर के एपिसोड में विंस मैकमैहन ने दस्तक दी थी जिसमे काफी अच्छी व्यूअरशिप दर्ज की गयी थी. इस बार ब्लू ब्रांड के एपिसोड को 2.699 मिलियन व्यूअरशिप मिली है, जो सितंबर 12 के एपिसोड के बाद से सबसे अच्छी है. सर्वाइवर सीरीज में रेड ब्रांड स्मैकडाउन से लोहा लेने वाली है जिसमे रॉ के चैंपियन ब्लू ब्रांड के चैंपियन के खिलाफ मैच लड़ेंगे.

WWE चैंपियन जिंदर महल का मुकाबला रॉ के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाला है. इस मैच के चलते लोगो में गज़ब की उत्सुकता देखी जा सकती है. वहीं 5 ऑन 5 ट्रेडिशनल एलिमिनेशन मैच में एक टीम मेन्स की होगी जबकि एक विमेंस टीम. मंडे नाइट रॉ की पिछले हफ्ते की रेंटिंग्स भी काफी अच्छी दर्ज की गयी थी क्योंकि उस दौरान TLC के लिए कर्ट एंगल को शामिल किया गया था.

मंडे नाइट रॉ में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने जिंदर का चैलेंज स्वीकार किया था. दूसरी ओर ब्लू ब्रांड में बैकी लिंच विमेंस टीम की कप्तान बनी, रैंडी ऑर्टन ने  सैमी जेन को हराकर सर्वाइवर के लिए ब्लू टीम जगह बनाई. वहीं चैंपियन जिंदर महल ने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को चुनौती दी. इन सबके चलते अब सिर्फ यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्मैकडाउन और रॉ में दर्शकों को और क्या नया देखने को मिलता है.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस

कप्तान बनने के बाद बैकी का बयान

जब जिन्दर महल ने ललकारा ब्रॉक को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -