Photos : नाईट पार्टी के शौकीन के लिए थाईलैंड की ये जगह किसी जन्नत से कम नही है
Photos : नाईट पार्टी के शौकीन के लिए थाईलैंड की ये जगह किसी जन्नत से कम नही है
Share:

दुनिया में कई चीज़े अतरंगी हुआ करती हैं। वहीँ हर देश के कायदे कानून भी अलग हैं। कहीं पर पार्टी, पब, और प्रोस्टिट्यूशन ये सब करने की आज़ादी होती है तो कहीं पर नही होती। कुछ देश ऐसे होते हैं जहाँ ये सब करने पर कोई रोक टोक नही है। ऐसे ही हम बात कर रहे हैं थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक की जहाँ का माहौल कुछ ऐसा ही है। जिसकी फोटोज हम लेकर आये हैं आपके लिए।

दरअसल, यहाँ का ये रंगीन नज़ारा कैमरे में कैद किया है फोटोग्राफर मैसिज दाकोविज ने। ये तस्वीरें बताती है सडकों का नज़ारा जहाँ खुले आम ड्रिंक, नाईट पार्टी चलती हैं। ये तस्वीरें 2012 और 2015 के सफर के दौरान ली गयी। एक अनोखी फोटोग्राफी करने के लिए फोटोग्राफर ने यहाँ की सड़कों को चुना है। जिसे भी नाईट पार्टी का शौक हैं उनके लिए ये जगह मानो जन्नत जैसी है।

यहाँ हर साल पूरी दुनिया भर के टूरिस्ट आते हैं और यहाँ की लाइफ का मज़ा लेते हैं। आपको बता दे कि ये फोटोग्राफर मैसिज भी इसी के लिए पहुंचे थे यहाँ। जिसके बाद ये फोटो ली गयी। आगे मैसिज ने बताया, ''अगर आप बाहर से आए हैं, तो यहां हमेशा आपके लिए कुछ न कुछ करने को है। दिन के वक्त माहौल थोड़ा ठंडा रहता है, लेकिन रात होते ही सड़क पर नाइट मार्केट और बार की रौनक नजर आने लगती है। वीकेंड्स में इस एरिया में भीड़ दोगुनी हो जाती है। लोकल थाई युवा भी यहां भी भीड़ में शामिल हो जाते हैं।''

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

रिसर्च में हुआ खुलासा, छोटे कपडे वाली महिलाओं को जल्दी मिलती है नौकरी

अंतिम संस्कार में महिलाओं को ना ले जाने के हैं कई कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -