नेताजी के परिजन करेंगे मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन
नेताजी के परिजन करेंगे मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन
Share:

कोलकाता. प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला गया है और यह करने वाले और कोई नहीं बल्कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते है. नेताजी सुभाष चंद्र के रहस्मय तरीके से गायब होने की गुत्थी को सुलझाया नहीं गया है. इसलिए नाराज होकर नेताजी के भाई के पोते और बीजेपी नेता चंद्र बोस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

इस बारे में उन्होंने बताया है कि मोदी सरकार के खिलाफ इस सप्ताह आंदोलन शुरू किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी ने अक्टूबर 2015 में नेताजी के परिजनों से रेसकोर्स में मुलाकात कर उनकी मांग पर नेताजी से संबंधित दस्तावेजों को सार्वजनिक किया था. बता दे कि इस आंदोलन की घोषणा नेताजी के परिजनों को सम्मानित और उनकी मांग पूरी करने के बावजूद की गई है.

इसके पहले पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने नेताजी से जुडी फाइलों को सार्वजनिक किया था. नेताजी के परिजनों की योजना जंतर-मंतर में रैली करने की है, उनका कहना है कि सिर्फ नेताजी से जुड़े दस्तावेजों को सार्वजनिक करना ही काफी ही नहीं बल्कि उनकी मौत से रहस्य से पर्दा उठाना जरूरी है. बोस परिवार ने मोदी सरकार से मामले में एसआईटी का गठन करने और इसकी रिपोर्ट को संसद में पेश करने की भी मांग की है.

ये भी पढ़े 

नीतीश कैसे दे सकते हैं भ्रष्टाचारियों का साथ: मोदी

कांग्रेस ने जारी किया केंद्र सरकार की असफलताओं को लेकर वीडियो

राजघाट जाऐंगे फलस्तीन के राष्ट्रपति अब्बास, करेंगे कई मसलों पर PM मोदी से चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -