Ohh...शाहरुख़ की बेटी को किसने कहा फ्यूचर की मिया खलीफा...
Ohh...शाहरुख़ की बेटी को किसने कहा फ्यूचर की मिया खलीफा...
Share:

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के ट्रोल होने के ठीक एक दिन बाद बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान अपने एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई. सुहाना को अपनी एक सेल्फी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था. और ये फोटो सुहाना ने नहीं बल्कि स्टारकिड की फोटोज शेयर करने वाले एक फैनक्लब अकाउंट ने पोस्ट की है.

फोटो में सुहाना ने 2 चोटी साथ में पाउट भी बनाया है. कई लोगो ने तो सुहाना के फोटोज की तारीफ की लेकिन कुछ लोगो ने उनके फोटो को अश्लील बताया और उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई इंटरनेट यूज़र्स ने सुहाना की फोटो पर भद्दे कमैंट्स भी किए साथ ही उन्हें इस फोटो के लिए शर्मिंदा होने की बात तक कह दी.

एक फैजल अली नाम के सोशल मीडिया यूज़र ने तो सुहाना को फ्यूचर की मिया खलीफा तक कह दिया. साथ ही किसी ने सुहाना के फोटो पोज़ को लेकर कई भद्दे कमेंट किए है. एक यूज़र ने तो हद ही पार कर दी उसने तो गालियों की जगह **** बनाते हुए लिखा- इस ***** को और क्या करना बाकी रह गया है. सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए यूज़र्स ने सुहाना को बिगड़ी हुई और ना जाने क्या क्या लिखा है.

वैसे सुहाना को बचपन से ही कभी अपनी किसी फोटो के लिए तो कभी मीडिया के प्रति उनके बर्ताव के लिए विवादों का सामना करना पड़ा है. कई बार तो शाहरुख़ खुद सुहाना और अबराम के बचाव में मीडिया के सामने बोलते हुए नजर आये है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

असल ज़िन्दगी में और ज्यादा हैवान था खिलजी...

...तो क्या Bigg Boss में फिर होगी Priyank Sharma की वापसी

Bigg Boss11 : आर्थिक समस्या के चलते डांस करना शुरू किया था सपना ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -