मुंबई में दिनदहाड़े सगी बहनों के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़
मुंबई में दिनदहाड़े सगी बहनों के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़
Share:

कल्याण : देश में लड़कियों के साथ गैंगरेप,अपहरण और यौन शोषण की घटनाये कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. मुंबई के कल्याण में दिनदहाड़े दो बहनों के साथ अपहरण और यौन शोषण का मामला सामने आया है. खबर मिली है कि यह दोनों बहने एक होटल में काम करने वाली अपनी माँ से मिलकर उल्हासनगर अपने घर जाने के लिए एक ऑटों में बैठी थी. थोड़ी देर तक तो सबकुछ ठीक था लेकिन अचानक से फिर ऑटो ड्राईवर ने दोनों बहनों से उनकी माँ का नंबर मांगना शुरू कर दिया. 

जब दोनों बहनों ने नम्बर देने से मना कर दिया तो, ऑटो ड्राईवर ने ऑटो दूसरी दिशा में मोड़ लिया और दोनों बहनों का अपहरण करने की कोशिश की. इसके साथ ही दोनों बहनों ने बताया कि ऑटो ड्राईवर उनके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश कर रहा था. इस दौरान दोनों बहनों में से एक छोटी बहन ऑटो से कूद गई. इसके बाद ऑटो ड्राईवर ने बड़ी बहन को एक गार्डन में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. 

लेकिन बड़ी बहन भी किसी तरह हिम्मत दिखाकर वहा से भागने में कामयाब हो गई. घर पहुँचकर दोनों बहनों ने शाम को अपनी माँ को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. माँ ने दोनों बेटियों के साथ पुलिस थाने में जाकर ऑटो ड्राईवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. दोनों बहने नाबालिग है. दोनों में से एक की उम्र 13 और एक बहन की उम्र 16 है. कल्याण पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

इस व्यक्ति के घर में जन्मा दो मुंह का सांप, देखकर नहीं होगा यकीन

पीएम मोदी के गुजरात दौरे से पहले 15 बम मिलने से मचा हड़कंप

पॉलीथीन के बाद अब फ्लैक्स और डिस्पोजल भी बैन

टूरिस्ट क्या खा रहा है और क्या पी रहा है, यह ध्यान रखना सरकार का काम नहीं : अमिताभ कांत

इनकम टैक्स का छापा, टॉयलेट से 3 किलों सोना और 7 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -