जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने लूटा बैंक, 3 लाख की नकदी लेकर फरार
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने लूटा बैंक, 3 लाख की नकदी लेकर फरार
Share:

शोपियां ​: जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा बैंक लूट ली गई। दरअसल आतंकियों ने एक बैंक से 3 लाख रूपए नकदी लूट लिए। लूट के बाद आतंकी हवाई फायर कर दहशत फैलाते हुए भाग निकले। हालांकि बैंक कर्मचारियों ने इमरजेंसी अलार्म बजाने का प्रयत्न किया लेकिन लूटेरे हथियारबंद और नकाबपोश थे। मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के तुर्कवांगम गांव में इस तरह की वारदात हुई। यहां पर जम्मू एंड कश्मीर बैंक को लूट लिया गया।

हालांकि अभी पूरी तरह से इस बात का आंकलन नहीं हो पाया है कि लूटेरे आतंकी थे या नहीं और ये कितनी राशि लूटकर ले गए लेकिन प्रारंभिक तौर पर तो आतंकियों द्वारा बैंक लूटे जाने की बात चश्मदीदों ने कही है। फिलहाल बैंक से लूटी गई नकदी का स्पष्ट आंकलन नहीं हुआ है मगर बैंक कर्मचारियों ने कहा है कि लूटेरे 3 लाख रूपए की नकदी लेकर फरार हो गए हैं।

अब इस मामले में पुलिस और सुरक्षा बल अपनी अपनी कार्रवाई में लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार नोटबंदी के बाद कश्मीर राज्य में बैंक लूट की वारदात पहले भी हुई है। दरअसल नवंबर 2016 के बीच बड़गाम और पुलवामा जिले में आतंकियों ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं जे एंड के बैंक की 3 शाखाओं से लगभग 30 लाख रूपए लूटेरे लूटकर ले गए थे। हालांकि इस मामले में बाद में यह बात सामने आई थी कि आतंकियों ने बैंक नहीं लूटा था।

हथियार लेकर बस में घुसे लुटेरे, फिर बंदूक की नोक पर मचाई लूट, विरोध किया तो यात्रियों को मारी गोली

लूट और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार हुए चीफ कीफ़

ठगी का अनोखा खेल : लाईक करें करोड़पति बनें, सनी लियोन से पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -