देखिये माँ-बेटी का यह खूबसूरत हॉटी व नॉटी अंदाज...
देखिये माँ-बेटी का यह खूबसूरत हॉटी व नॉटी अंदाज...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म के चलते खासा व्यस्त है. जी हाँ बता दे कि, अक्षय तथा ट्विंकल आजकल अपनी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर सुर्खियों में चल रहे है. बता दे की इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है.

अब तो ट्विंकल खन्ना के बारे में हमे यह भी सुनने में आया है कि, अभिनय छोड़ फिल्म निर्माण और लेखन में हाथ आजमा रहीं ट्विंकल खन्ना अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रचार के सिलसिले में पीरियड्स पर जागरूकता फैलाती नजर आने वाली हैं. इस बाबत अभिनेत्री ट्विंकल ने गुरुवार को ट्वीट किया, “पीरियड्स में कोई शर्म नहीं.

अब उसके बाद एक बार फिर से हमे ट्विंकल भारत में नहीं बल्कि लंदन में चहकती हुई नजर आई है. तथा वहां पर से ट्विंकल ने वेकेशन एन्जॉय करते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे बेटी नितारा को किस कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'A moment to hang up on my wall within the museum of myriad memories.#LondonTales'. बता दें कि इसके पहले ट्विंकल पेरिस में हॉलिडे एन्जॉय करते स्पॉट हुईं थीं. इसकी फोटोज भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का एक और चटक और मसालेदार पोस्टर रिलीज...

Watch Video: आशिकों ने अपनी माशूका की याद में ताजमहल तक बनवा दिए और हम साला संडास तक न बना सके

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -