उत्तराखंड पुलिस ने राकेश रोशन पर चार्जशीट फाइल की
उत्तराखंड पुलिस ने राकेश रोशन पर चार्जशीट फाइल की
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर व अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता राकेश रोशन के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे कि एक बार फिर से वह सुर्खियों में चल रहे है. पूर्व में वह अपने बेटे ऋतिक रोशन संग अपनी फिल्म 'काबिल' को लेकर आ चुके है जिसे की खासा पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से राकेश रोशन चर्चाओं में बन आए है. अभी हाल ही में राकेश रोशन के लिए एक बुरी खबर आई है वह यह है कि, उनके खिलाफ उत्तराखंड पुलिस ने एक चार्जशीट फाइल की है.

राकेश रोशन पर एक लेखक की कहानी की चोरी कर उसे अपनी फिल्म 'क्रिश 3' में इस्तेमाल करने का आरोप है. बता दें कि राकेश रोशन के खिलाफ पिछले साल मई में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. देहरादून के स्थानीय लेखक रूपनारायण सोंकर ने उन पर साल 2013 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर किताब 'सूरदन' से कहानी चुराने का आरोप लगाया था.

देहरादून के डालनवाला पुलिस स्टेशन में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई. चार्जशीट में ये दावा किया गया है कि निर्देशक के खिलाफ सबूत हैं. लेखक के वकील ने कोर्ट से आग्रह किया है कि राकेश रोशन को समन भेजा जाए और अगर वो इसका जवाब नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ जरूरी एक्शन लिया जाए. इससे पहले पिछले महीने उन पर और बेटे रिकित पर खंडाला में दो सरकारी प्लॉट हड़पने के आरोप लगे थे.  

 

परिणीति ने विकास बहल की फिल्म पर दिया गोलमाल बयान...

...तो यह है 'अक्षय' की फिल्म का सक्सेस 'टोटका'

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -