नहीं रही बॉलीवुड की मां, दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री रीमा लागु का निधन
नहीं रही बॉलीवुड की मां, दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री रीमा लागु का निधन
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागु का कोकिला बेन अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. रीमा हिंदी,मराठी फिल्मो की जानी मानी अदाकारा थी. वे हाल ही में स्टार प्लस के टीवी सीरियल नामकरण में काम कर रही थी. रीमा की उम्र महज 59 साल की थी. रीमा का जन्म सन 1958 में मुंबई में हुआ था. अभिनय की शौकीन रही रीमा पहली बार मराठी सीरियल तुझे मज़ा जमना में दिखाई दी थी.

रीमा लगभग 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में फिल्मो और टीवी धारावाहिको में नजर आती रही है. रीमा ने अपने करियर में हम आपके है कौन, हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया, साजन,वास्तव,कल हो न हो, कुछ कुछ होता है, प्यार तो होना ही था, दिलवाले, पत्थर फूल, आशिकी, जुड़वाँ,आरजू, तकदीरवाला,प्यार तो होना ही था,यस बॉस, हिना,दीवाना मस्ताना,कही प्यार न हो जाये, और एंटी नंबर 1 जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुकी है. उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर फिल्मो में सलमान खान के साथ काम किया है.

अपनी फिल्मो में रीमा मां के किरदार में नजर आई. निरुपा रॉय और राखी के बाद रीमा एक ऐसी अभिनेत्री थी जिन्होंने अधिकांश माँ के किरदार को निभाया. आपको बता दे कि रीमा के परिवार में उनके पति विवेक लागू और एक बच्ची मृण्मयी लागु है.

नाम लेने से ही भड़क गयी आलिया भट्ट

बाहुबली की अगली फिल्म में नजर आएगी यह खूबसूरत एक्ट्रेस

राधे माँ भक्त अब बन जायेंगे उनके फेन्स क्योकि उनकी फिल्म की शूटिंग हो गयी शुरू

मोनिका बेदी एक बार फिर करेगी अपनी खूबसूरती से आपको कायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -