Vodafone लेकर आयी Roam Like Home प्लान
Vodafone लेकर आयी Roam Like Home प्लान
Share:

टेलीकॉम कंपनियों के बीच में चल रही प्रतिस्पर्धा के बीच हर दिन टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक के बाद एक प्लान लांच किये जा रहे है. जो सस्ते होने के साथ ज्यादा सुविधाओं के साथ दिए जा रहे है. जिसमे जहा इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है. वही वॉइस कालिंग भी दी जा रही है. ऐसे में एक बार फिर से वोडाफोन अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आयी है. जिसमे वोडाफोन द्वारा Roam Like Home प्लान लांच किया गया है. यह प्लान दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड यूजर्स के लिए है.

Roam Like Home प्लान के अन्तर्गत वोडाफोन उपभोक्ता जो दिल्ली से बाहर ट्रेवल करने वाले हैं, वो 28 दिनों के लिए होम टैरिफ पर ही सेवाओं का आनंद उठा सकते हैं. इस प्लान की कीमत 51 रूपये है. जिसमे होम टैरिफ पर ही सेवाओं का आनंद बाहर भी लिया जा सकेगा. 

इस पैक को किसी भी वोडाफोन स्टोर से एक्टिवेट कराया जा सकता है. साथ ही यूजर्स *444*510# डायल कर के भी इसे एक्टिवेट कर सकते है. 51 रूपये वाले इस Roam Like Home प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी जिसमे दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड यूजर्स इसका लाभ ले सकेंगे. तथा बाहर ट्रेवल करने पर होम टैरिफ पर ही सेवाओं का लाभ ले सकेंगे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

फेस्टिवल ऑफर में यह कंपनी दे रही है हर रिचार्ज पर कैशबैक

AirTel दे रही है अपने यूज़र्स को 30GB फ्री डाटा

यह कंपनी दे रही है अपने स्पेशल ऑफर में रोजाना 4GB 4G डाटा

BSNL लेकर आया दशहरा ऑफर, हर रिचार्ज पर मिलेगा 50% कैशबैक

यह कंपनी दे रही है 33 रूपये में इंटरनेट डाटा के साथ वॉइस कॉलिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -