इस शख्स के साथ घट रही हैं अनजान सी घटना, वीडियो देख आप भी डर जायेंगे
Share:

भूत की कहानी सुनने में और उनके बारे में जानने में काफी मज़ा आता है हमे. लेकिन हमे उतना ही डर भी लगता है. ऐसे में अगर वो सामने आ जाये तो हमारी तो सिट्टी पिट्टी गुम हो जाये. वैसे तो भूत प्रेत वाले कई वीडियो सामने आते हैं जिनमे ये देखने को मिलता है कि कहीं कहीं पर कुछ भी अजीब घटनाएं आजाती सामने. इसके पहले भी हमने कई वीडियो दिखाए हैं जिनमे ऐसा ही कुछ था.

किसी में सामान अपने आप अपनी जगह से हिलने लगता तो कभी किसी को अनजान साया देखने को मिलता है. ऐसे ही बहुत सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. ऐसी ही एक घटना न्यूयॉर्क में भी हुई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल, ये घटना हुई है न्यूयॉर्क के एडम एलिस के साथ जो पिछले कुछ दिनों से घट रही है.

इस घटना पर एडम ने  बताया  कि उनके सपने में एक मरा हुआ बच्चा पिछले कई दिनों से आता है और उन्हें मारने की कोशिश करता है. खास और डरावनी बात ये है कि जो वो सपने में देखते हैं वो सब उनके साथ असल में भी हो रहा है. ये सब क्यों हो रहा है, क्यों घट रहा है, इन्हे जानने के लिए उन्होंने अपने घर में CCTV भी लगवा लिए हैं जिससे हर हरकत पर वो नज़र रख सके.

लेकिन एडम ने इसकी रिकॉडिंग फोन पर देखी तो उन्हें कुछ अजीब सा दिखा. लेकिन बाद में जब उसने फुटेज देखने की कोशिश की तो सब गायब हो चुका था. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. तो आइये ापक भी देख लीजिये क्या हो रहा है इस वीडियो में और क्या घट रहा है एडम के साथ. 

Video : जब ये Killer Clown लोगों के सामने करने लगा हत्या

भूत प्रेतों का डर सताए तो करें ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -