क्या चल रहा है केट हडसन और डीजे डिप्लो के बीच
क्या चल रहा है केट हडसन और डीजे डिप्लो के बीच
Share:

हॉलीवुड में कब किसका किसके साथ रिश्ता जुड़ जाए या अफेयर शुरू हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. केट हडसन हमेशा से संगीतकारों की तरफ आकर्षित होती रही है. पिछला सप्ताह पूरी तरह से ऑस्कर के नाम था और इसको लेकर हॉलीवुड में बहुत सी पार्टी देखी गई. अफवाह आ रही है कि केट हडसन का फेमस डीजे डिप्लो के साथ रोमांस चल रहा है.

हाल ही में इन दोनों को आफ्टर पार्टी में एक दूसरे का हाथ थामे देखा गया. बस दोनों का हाथ पकड़ना था और मीडिया में यह खबर फैलते देर नहीं लगी की इस अदाकारा और डिप्लो के बीच कुछ चल रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब हडसन और डिप्लो के बारे में बातें हो रही हैं हालांकि यह दोनों अपने आप को एक दूसरे का अच्छा दोस्त कहते हैं लेकिन इन्हें देख कर लगता है कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ है.

पिछली गर्मियों में जब केट अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ वैकेशन पर गई थी तो वहां भी वह डिप्लो से कई बार मिली थी और केट और उनकी फ्रेंड्स ने वहां पर नाइट क्लब में भी काफी इंजॉय किया था जहां पर डिप्लो खुद डीजे प्ले कर रहे थे रहे थे. दोनों ने ही कभी भी अपने रिलेशनशिप के बारे में पब्लिकली कभी कुछ नहीं बताया है लेकिन वह कहते है ना इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छिपता है.

असाप रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आयी केंडल जेनर

सामने आया टी आई की मिस्ट्री वीमेन का रहस्य

क्या एंजेलिना कर रही है जेयर्ड को डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -