70 वर्ष से दे रहे हैं मुस्लिमों को धोखा, अब है सबक लेने की जरूरत
70 वर्ष से दे रहे हैं मुस्लिमों को धोखा, अब है सबक लेने की जरूरत
Share:

किशनगंज। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में सफलता प्राप्त करने के बाद कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत उन लोगों के लिए मंथन करने का अवसर है जिन लोगों ने मुसलमानों को 70 वर्ष तक धोखा दिया है। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में जो नतीजे सामने आए हैं वह सबक की तरह है। ओवैसी ने सवाल उठाया और कहा कि वे सेकुलरिज़्म पर लेक्चर देने वालों से सवाल कर रहे हैं।

आखिर उत्तराखंड व ओडिशा में सेकुलर शक्तियां क्यों हार गई। उनका कहना था कि उत्तराखंड व ओडिशा में एआईएमआईएम के कैंडिडेट मैदान में नहीं थे। सच्चर कमेटी की रिपोर्ट के बाद मुस्लिमजन की बदहाली सामने आ चुकी है। दूसरी ओर उत्तरप्रदेश व अन्य राज्यों में भाजपा की जीत पर एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत का नक्शान बनाना चाहती है ऐसा तो नहीं हो सकता है।

भारतीय जनता पार्टी अपने वादों से मुकर रही है। बसपा प्रमुख मायावती का कहना था कि पहले तो भाजपा ने केशव प्रसाद मौर्य को प्रचार में आगे किया और पिछड़े समुदाय के वोट लिए अब उसने उन्हें सीएम नहीं बनाया। क्षत्रिय समाज को प्रसन्न करने के लिए योगी आदित्यनाथ को सीएम बना दिया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो मुख्यमंत्री बना है उसे देश के संविधान व कानून के दायरे में रहना होगा। गौरतलब है कि पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कहा था कि कांग्रेस का संगठनात्मक ढांचा आरएसएस और भाजपा के ढांचे से अलग है। इस कारण उसे 29 राज्यों में अलग अलग रणनीति की आवश्यकता है।

आजम ने कहा लोकतंत्र में जो जीता वही सिकंदर होता है

औवेसी ने कहा, गंगा जमुनी तहजीब पर हमला है योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाना

ओवैसी ने खुद को बताया बाबरी मस्ज़िद का गिरा गुंबद

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -