स्कूल पहुँचते ही अचानक गिर गया 10वी का छात्र, मौत से परिवार में मचा कोहराम

दौसा: राजस्थान के दौसा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 10वीं कक्षा के छात्र की स्कूल में अचानक गिरकर मौत हो गई। यह घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। जमीन पर गिरने के पश्चात् छात्र को चिकित्सालय ले जाया गया, किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

घटना बांदीकुई के पास पंडितपुरा गांव के किशोर यतेंद्र उपाध्याय के साथ हुई, जो ज्योतिबा फुले राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ता था। यतेंद्र 10वीं कक्षा का छात्र था। वह अपनी पीठ पर बैग टांगे स्कूल पहुंचा तथा जैसे ही वह क्लासरूम में जाने वाला था, गैलरी में गिरकर बेहोश हो गया। छात्र के बेहोश होने से स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल के स्टाफ ने तत्काल उसे बांदीकुई चिकित्सालय भिजवाया, किन्तु चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। चिकित्सकों ने सीपीआर देने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके।

यतेंद्र की मौत के बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया, जिससे मौत की वास्तविक वजहों का पता नहीं चल सका। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हो सकती है। चिकित्सकों ने जब यतेंद्र की मेडिकल हिस्ट्री पता की, तो पता चला कि 4 वर्ष पहले हार्ट की समस्या के चलते उसे जयपुर में एडमिट किया गया था। इस प्रकार, यतेंद्र पहले से ही हार्ट की बीमारी से पीड़ित था।

MP सरकार ने बदला 130 साल पुराना ये कानून, जानिए क्या हुए बदलाव?

मीटर रीडिंग में लापरवाही बरतने वालों कर्मचारियों पर एक्शन! 9 को किया बर्खास्त, 76 का काटा वेतन

'हिन्दू देवी-देवता पर मुस्लिम न रखें दुकानों का नाम', बोले कपिल देव

Related News