दोस्तों के साथ खेल रही थी 11 वर्षीय मासूम, कमरे में गई छिपने और फिर...

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक 11 वर्षीय मासूम बच्ची अपने दोस्तों के साथ लुका-छिपी खेल रही थी, और जब वह छिपने के लिए एक कमरे में गई, तो वहां एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने उसे बंद करके बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। बच्ची की चीखें सुनकर भी आरोपी ने उसकी परवाह नहीं की तथा दरिंदगी करता रहा। उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी, यह कहते हुए कि यदि बच्ची ने इस घटना के बारे में किसी को बताया, तो वह उसे मार डालेगा।

वही घर लौटने के पश्चात् बच्ची ने अपने परिवार को रोते हुए सारी घटना बताई, जिसके बाद पुलिस थाने में सिद्धार्थ वानखेड़े नामक अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के दिन बच्ची अपने दोस्तों के साथ लुका-छिपी खेल रही थी। जब वह छिपने के लिए एक कमरे में गई, तो अपराधी भी उस कमरे में घुस गया तथा दरवाजा बंद कर दिया। फिर उसने लाइट बंद कर दी और बच्ची का मुंह दबाकर उसे चिल्लाने से रोका, फिर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। 

अपराधी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के पश्चात्, अपराधी मुंबई भाग गया, मगर पुलिस की छापेमारी के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है तथा मामले की सच्चाई उजागर करने का प्रयास कर रही है। अपराधी को अदालत में पेश किया जाएगा तथा बच्ची की मेडिकल जांच कराकर रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कर्ज में डूबी मोहन यादव सरकार, इन 73 योजनाओं पर लगाया ब्रेक

केदारनाथ: एयरलिफ्ट किया जा रहा हेलीकाप्टर हुआ क्रैश, जान की कोई हानि नहीं

'मैं भूमिहार जाति को अच्छे से जानता हूं...', अशोक चौधरी के बयान ने मचाया बवाल

Related News