11 साल पहले शाहरुख खान ने इस अदाकारा को लेकर की थी ऐसी भविष्यवाणी, जो हो गई सच

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इस समय इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है। इन दोनों ने पहली बार 'ओम शांति ओम' में साथ काम किया था तथा इसके बाद उनकी कई हिट फिल्में आईं, जिनमें 'चेन्नई एक्सप्रेस' भी सम्मिलित है। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 11 साल पूरे हो चुके हैं, और इस विशेष अवसर पर फिल्म की कास्ट और निर्माताओं ने एक एनिवर्सरी सेलिब्रेशन आयोजित की।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'चेन्नई एक्सप्रेस' एक कॉमेडी, एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता प्राप्त की। दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान की मस्ती और भावनात्मक पल दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान की एक भविष्यवाणी भी नजर आई, जो अब सच होती दिख रही है।

दरअसल, 11 वर्ष पहले, 'चेन्नई एक्सप्रेस' के सेट पर शाहरुख ने कहा था कि दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगी तथा उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि दीपिका 'सिंघम 5' में काम करेंगी। अब यह सच हो गया है, क्योंकि रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' बना रहे हैं, जो कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण शक्ति शेट्टी की भूमिका में दिखाई आएंगी। 'सिंघम अगेन' इस दिवाली को रिलीज होने वाली है तथा इसमें दीपिका के अतिरिक्त रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार भी होंगे। यह फिल्म दिवाली पर थियेटर्स में दस्तक देगी।

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

अरशद वारसी पर आखिर क्यों भड़के बोनी कपूर?

अंगद के बाल कटवाने से नाराज थे पिता बिशन सिंह बेदी, फिर अमिताभ बच्चन ने की मदद

Related News