IIT जोधपुर के 14 और छात्रों को हुआ कोरोना, अब तक 65 स्टूडेंट्स संक्रमित

नई दिल्ली: देश में कोरोना का संक्रमण का अब शिक्षा संस्थानों में भी फैलने लगा है. राजस्थान के जोधपुर में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) के 14 और छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. कोरोना संक्रमित सभी छात्रों को IIT के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. इन्हें मिलाकर अब तक IIT जोधपुर के 65 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

जोधपुर की डिप्टी CMHO डॉ. प्रीतम सिंह ने बताया है कि IIT जोधपुर में 14 और छात्र कोरोना संक्रमित आए हैं. इन सभी को कैम्पस के सुपर आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. बता दें कि इससे पहले IIT भुवनेश्वर में भी 28 मार्च को 10 छात्रों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना का संक्रमण केवल IIT तक ही सीमित नहीं है, बल्कि ये स्कूल-कॉलेज तक भी फैल चुका है. एक दिन पहले ही कर्नाटक के एक स्कूल में 26 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

इसके साथ ही दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफंस कॉलेज के भी 13 छात्र और 2 स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, कश्मीर में भी 36 बच्चे संक्रमित पाए जाने के बाद 6 स्कूलों को बंद कर दिया गया है. राजस्थान में शनिवार को कोरोना के इस साल के सबसे अधिक केस आए. शनिवार को पूरे सूबे में 1675 केस सामने आए, जिसमें जयपुर से 367 मामले रहे. वहीं, तीन लोगों की मौत हुई है. राज्य में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या 11738 हो गई है.

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम फारूक अब्दुल्ला अस्पताल में हुए भर्ती

1 जुलाई 2021 से आईटीआर फाइल न करने से लिया जाएगा अधिक दर पर टीडीएस

यदि कम हुई नेचुरल गैस की प्राइस तो इन चीजों पर पड़ेगा प्रभाव

Related News