15 वर्षीय लड़की का 6 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, चौंकाने वाला है मामला

पटना: बिहार के मोतिहारी से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ 15 वर्षीय लड़की से सामूहिक बलात्कार किया गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि पीड़िता के साथ दरिंदगी करने वाले सभी आरोपी नाबालिग हैं। दुष्कर्म की घटना पूर्वी चंपारण जिले में केसरिया के बिजधरी थाना इलाके के एक गांव की है। यह वारदात 4 सितंबर को हुई थी, किन्तु लोकलाज के डर से पीड़िता के परिजन ने चुप्पी साथ ली तथा उस पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। सोशल मीडिया पर इस घटना से संबंधित फोटो और वीडियो वायरल हुए तो पीड़िता के पिता पुलिस के पास पहुंचे एवं FIR दर्ज कराई।

पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस पुलिस ने 6 किशोरों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की। बिजधरी थानाध्याक्ष राजीव कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि तीन लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है। DSP सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया, आवेदन को आगे की कार्रवाई के लिए महिला थाने में भेजा गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। महिला थानाध्यक्ष कृतिका दुबे ने बताया कि आवेदन के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है। तीन विधि विरुद्ध किशोरों को निरुद्ध किया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सामूहिक बलात्कार करने वाले सभी लड़के पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं। घटना के दिन पीड़िता किसी काम से खेत की ओर गई थी। वहां पर 6 लड़कों ने उसे पकड़ लिया एवं गैंगरेप किया। अपराधियों ने अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल होन से मामला उजागर हुआ।

प्रेमी जोड़े को जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया, जानिए क्यों?

आखिर कौन है लेडी मैकबेथ ? गवर्नर ने सीएम ममता बनर्जी से कर दी तुलना

अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर भीड़ का हमला, जवाबी फायरिंग में हैदर-जुवाहिद की मौत

Related News