2 दोस्तों ने साथ में बैठकर पी शराब, बीच सड़क ‘WWE’ स्टाइल में लड़े और...

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ इंदौर गेट क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक शराब की दुकान के बाहर विवाद करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्पष्ट है कि दोनों युवक शराब के नशे में धुत हैं। यही वजह है कि वे नाली और कीचड़ में गिर जाने के बाद भी आपस में लड़ाई कर रहे हैं। वायरल वीडियो पर पुलिस का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहे दोनों व्यक्तियों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

वही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों युवक नशे की हालत में झगड़ा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इंदौर गेट क्षेत्र में पहले दोनों युवकों ने साथ में शराब पी, फिर किसी बात को लेकर उनका विवाद आरम्भ हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई होने लगी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि विवाद किस बात पर हुआ। दोनों युवकों के बीच इस लड़ाई के चलते, वे एक-दूसरे को गालियाँ देते हुए शराब की दुकान के पास बनी नाली में गिर गए। नाली में गिरने के बाद भी उनकी लड़ाई नहीं रुकी। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे कीचड़ के बीच एक-दूसरे के साथ हाथापाई कर रहे हैं।

तत्पश्चात, नाली से निकलकर वे बीच सड़क पर भी विवाद करते रहे। इस विवाद का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। पूरी घटना देवास गेट थाने के पास की है। मामले की जानकारी जुटाने पर पता चला कि विवाद करने वाले दोनों व्यक्तियों ने थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, इसलिए इस मामले में अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

जम्मू कश्मीर के 7 ठिकानों पर NIA की रेड, रियासी आतंकी हमले से कनेक्शन

1 किडनी में थी दिक्कत, डॉक्टर ने दोनों निकाल ली और...

'अगर 1% मुसलमान भी घरों से निकल गया तो..', मौलाना तौकीर रजा ने उगला जहर

Related News