डॉक्टर के केबिन से 21 लाख उड़ाए, अस्पताल के पूर्व कर्मचारियों सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक डॉक्टर के केबिन से 21 लाख रुपये नकद चोरी होने का मामला सामने आया है। यह चोरी अस्पताल के दो पूर्व कर्मचारियों और उनके एक साथी ने मिलकर की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से 18 लाख रुपये नकद बरामद कर लिए हैं।

घटना 21 सितंबर की है, जब काशीगांव के विनय नगर स्थित अस्पताल में डॉक्टर ने अपने केबिन में चोरी होने का पता लगाया। काशीगांव पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राहुल कुमार पाटिल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद पता चला कि एक नकाबपोश व्यक्ति केबिन में घुसकर पैसे चुरा ले गया। जांच के दौरान यह खुलासा हुआ कि चोरी में किसी परिचित का हाथ हो सकता है।

24 सितंबर को पुलिस ने अस्पताल के 32 वर्षीय पूर्व कर्मचारी को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि डॉक्टर के पूर्व ड्राइवर, जिसने नकाब पहनकर चोरी की थी, इस अपराध में शामिल था। बाद में इस ड्राइवर और उत्तर प्रदेश के एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया। ड्राइवर बिहार के कटिहार जिले का निवासी है, और उसकी उम्र 28 साल है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की गई 18 लाख रुपये की नकदी बरामद की, साथ ही एक ऑटो-रिक्शा, मुखौटा और अन्य अपराध में इस्तेमाल की गई चीजें भी जब्त की गईं। तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मदरसे में मोहम्मद सालिक ने किया 13 वर्षीय बच्चे का यौन शोषण, हुआ गिरफ्तार

4 बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, चौंकाने वाली है वजह

बेटियों ने मिलकर कर डाली माँ की हत्या, खुलासा-हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

 

Related News