मुंबई के एक परिवार से भागे 4 बच्चे, ग्वालियर में उतरे और हो गए लापता, जाँच में जुटी पुलिस

ग्वालियर: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई में अपने घर से भागे चार भाई-बहन मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में ट्रेन से उतरने के पश्चात् लापता हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ये खबर पुलिस से मिली है। जनकगंज थाने के निरीक्षक विजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम 8 से 18 वर्ष की आयु की 3 लड़कियों और एक लड़के की तलाश में ग्वालियर पहुंची है, जो 27 मई को ट्रेन से उतरने के बाद से लापता हैं।

थाना निरीक्षक ने कहा, "मुंबई पुलिस उस ऑटोरिक्शा चालक से पूछताछ कर रही है, जिसने दावा किया है कि उसने बच्चों को लक्ष्मीगंज क्षेत्र में स्थित एक चाइल्ड केयर सेंटर में ड्रॉप किया था। ग्वालियर स्टेशन के CCTV फुटेज की जांच के पश्चात् पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक तक अपनी पहुंच बना ली है।" माधव बाल निकेतन की चेयरपर्सन नूतन श्रीवास्तव ने कहा, 'मुंबई पुलिस की टीम ने 27 मई को पंजाब मेल ट्रेन से सफर करने वाले 4 बच्चों के बारे में पूछताछ करने के लिए केंद्र का दौरा किया।'

उन्होंने कहा कि हम सिर्फ बाल कल्याण समिति (जिला) के निर्देश पर ही बच्चों को एंट्री देते हैं। इन 4 बच्चों को हमारे सेंटर पर नहीं छोड़ा गया था। पुलिस वहां लगे CCTV कैमरों की भी तहकीकात कर रही है। मीडिया से चर्चा के चलते ऑटोरिक्शा चालक दिलीप धकत ने दावा किया कि उसने 27 मई को बच्चों को चाइल्डकेयर सेंटर में छोड़ा था। 

तेजी से आगे बढ़ रहा मानसून, जल्द ही पूरे देश को गर्मी से मिलेगी राहत- मौसम विभाग

'तीसरी बार मोदी सरकार बनते ही पलटी मारेंगे उद्धव ठाकरे..', महाराष्ट्र के नेता का बड़ा दावा

तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं ने बनाया सोनिया गांधी का मंदिर, बोले- अपने सपने साकार करने के लिए उनकी पूजा करें

Related News