'4-5 लोगों ने उतारे युवक के कपड़े, उल्टा लिटाया और फिर...', राजस्थान में शख्स के साथ पार हुई हैवानियत की हदें

झुंझुनू: राजस्थान के झुंझुनू से बर्बरता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 4-5 अज्ञात लोग एक युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवक की दर्द भरी चीखें भी उन निर्दयी लोगों पर कोई प्रभाव नहीं डाल रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि आरोपी पहले उसके निचले हिस्से पर लाठियां मार रहे हैं तथा इसके बाद उसके पैरों के तलवों पर बेरहमी से लाठी बरसा रहे हैं। यह वीडियो पुलिस के संज्ञान में आ गया है तथा पुलिस ने इसके आधार पर तहकीकात आरम्भ कर दी है। अभी तक वीडियो में पिट रहा व्यक्ति सामने नहीं आया है तथा यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस जगह का है। सोशल मीडिया पर यह वीभत्स वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। झुंझुनू एसपी ने वीडियो को गंभीरता से लिया है तथा इस मामले की तहकीकात के लिए साइबर टीम को भी नियुक्त किया गया है।

2 मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। वीडियो में एक शख्स को नंगा कर उल्टा लिटाया गया है तथा उसके ऊपर एक युवक बैठा हुआ है जो उसे दबाए हुए है। एक अन्य शख्स लाठी से उस व्यक्ति के निचले हिस्से पर बेरहमी से प्रहार करता है। लाठी मारते-मारते युवक थक जाता है, तो दूसरा युवक उसकी जगह लेता है तथा फिर से वही प्रक्रिया शुरू कर देता है। नीचे लेटा व्यक्ति बुरी तरह चीखता-चिल्लाता है तथा रहम की भीख मांगता है। कुछ सेकंड के लिए आरोपी रुकते हैं तथा फिर एक युवक उस व्यक्ति के पैर पकड़कर उसके तलवे ऊपर करता है। फिर एक अपराधी उसके तलवों पर लाठियां मारता है। वह थक जाता है, तो दूसरा अपराधी फिर से उसके तलवों पर लाठी मारता है। फिर वीडियो खत्म हो जाती है।

वीडियो को देखकर हर किसी का दिल दहल रहा है। वीडियो में हो रही बातचीत के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मामला शेखावाटी क्षेत्र के चूरू या फिर झुंझुनूं का हो सकता है। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो किस स्थान का है। पुलिस ने इस वीडियो की तहकीकात आरम्भ कर दी है। झुंझुनू एसपी राजश्री वर्मा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी स्थानों पर इस घटना की जानकारी जुटाने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने बताया कि वीडियो के स्थान का जल्द ही पता लगाया जाएगा तथा इसके खुलासे के लिए साइबर टीम को भी नियुक्त किया गया है।

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Related News