लगातार हो रहा था नुकसान तो कर डाली पड़ोस में रहे 5 लोगों की हत्या

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें जादू-टोने के शक में 5 लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं। इस वारदात के पश्चात् पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने सबूत इकट्ठे कर लिए हैं और तहकीकात जारी है।

मामला सुकमा जिले के कोंटा थाना इलाके के एकताल गांव का है। यहां पुलिस को पांच लोगों के क़त्ल की खबर प्राप्त हुई थी। पुलिस ने मौके पर जाकर तहकीकात की तथा एक ही परिवार के पांच शव बरामद किए। मृतक लोगों में मौसम कन्ना, उनकी पत्नी मौसम बीरी, मौसम बुच्चा, उनकी पत्नी मौसम अरजो एवं एक अन्य महिला करका लच्छी सम्मिलित हैं। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की और मौके पर सबूत इकट्ठे किए। पूछताछ के पश्चात् कुछ लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सवलम राजेश, सवलम हिडमा, करम सत्यम, कुंजम मुकेश एवं पोडियाम एनका शामिल हैं। इन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, आरोपियों का परिवार बीते कई दिनों से निरंतर नुकसान का सामना कर रहा था। इसके चलते उनका शक गहरा गया था कि उनके पड़ोसी का परिवार जादू-टोना कर रहा है, जिससे उनकी परेशानियां बढ़ रही हैं। इस गुस्से में उन्होंने पीड़ित परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे 3 महिलाओं सहित 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की गहन जांच कर रही है।

अमेरिकी एजेंसियों ने ही पलटा हसीना का तख़्त! अब भारत के लिए खतरे की घंटी

3 वर्षीय मासूम ने निगला चाबी का गुच्छा, बिना ऑपरेशन डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला बाहर

कोर्ट में गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा ‘धोखा’, बॉयफ्रेंड ने सरेआम कर दिया ये कांड

Related News