14 वर्षीय बच्ची को महीनों तक हवस का शिकार बनाता रहा 50 साल का रमज़ान, जब गर्भवती हुई तो पिता सहित कर लिया किडनैप

पटना: बिहार के पूर्णिया में 50 वर्षीय अधेड़ गुलाम हैदर उर्फ रमजान नामक शख्स ने 14 वर्षीय नाबालिग को महीनों तक डरा-धमका कर अपनी हवस का शिकार बनाया। जब नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई, तो आरोपी रमजान का परिवार पीड़ित परिवार पर गर्भपात का दबाव डालने लगा। लेकिन पीड़ित परिवार नहीं माना, तो आरोपियों ने जबरन गर्भपात कराने के लिए पीड़ित बच्ची और उसके पिता को ही अगवा कर लिया। हालाँकि, बिहार पुलिस ने आज शुक्रवार (23 अगस्त) को पीड़ित बच्ची और उसके पिता को सकुशल बरामद कर लिया है। संभवतः पीड़िता भी आरोपी के ही समुदाय की है, इसलिए धर्मान्तरण की कोशिश का आरोप नहीं है, मामला संवेदनशील होने के कारण पीड़ित परिवार की पहचान उजागर नहीं की गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, ये केस मंगलवार (20 अप्रैल 2024) को पूर्णिया के बायसी थाने में दर्ज किया गया था। पीड़िता की माँ ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपित गुलाम हैदर उर्फ रमजान अप्रैल माह से ही उनकी बच्ची का बलात्कार कर रहा था, वो उसे धमकाता भी था। डर के मारे बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया। जब बच्ची के शरीर में बदलाव नज़र आने लगे, तो पता चला कि वो प्रेग्नेंट है। पीड़ित परिवार ने आरोपित के बड़े भाई अब्दुल कैयूम से इसकी शिकायत की, मगर उल्टा उन पर ही गर्भपात के लिए दबाव बनाया जाने लगा। पीड़ित बच्ची की माँ ने पुलिस को बताया कि आरोपित गर्भपात कराकर मामले को दबा देना चाहते थे। इतना ही नहीं, पीड़ित परिवार को बच्ची की शादी में पैसे देने का लालच भी दिया गया, मगर जब पीड़ित परिवार ने इनकार कर दिया, तो नाबालिग बच्ची और उसके पिता को अगवा कर लिया गया। अपने पति और बेटी के अपहरण के बाद पीड़ित माँ, बायसी थाने में मदद की गुहार लेकर पहुँची। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।   

पुलिस ने मीडिया को बताया है कि शुक्रवार (23 अगस्त 2024) को पीड़ित बच्ची और उसके पिता को रेस्क्यू कर लिया गया है। उनका बयान लिया जा रहा है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़ित बच्ची का बयान दर्ज होने के बाद कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

घुमन्तु पशुओं की हत्या करने निकले थे नाजिम और उसके दो साथी, पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, छुरी, कुल्हाड़ी और तमंचा बराबद

शर्मनाक! 70 वर्षीय बुजुर्ग का शख्स ने किया बलात्कार, फिर पंचायत ने लगाई कीमत और...

डॉक्टर ने बंधक बनाकर किया नर्स का बलात्कार, पीड़िता की हालत बिगड़ी

Related News