70 साल के वृद्ध ने रचाया 11 साल की लड़की से ब्याह, सुहागरात की कहानी सुनकर उड़ जाएंगे होश

इस समय अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं जो होश उड़ा देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले के बारे में अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह सच है या नहीं लेकिन यह खबर पूरे सॉइल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जी दरअसल इस खबर को सऊदी अरेबिया का बताया जा रहा हैं जहाँ मर्दों को दो-दो बीबियां रखने की आजादी है. जी दरअसल वहां सरकार दो बीबी रखने पर लोगों को सजा नहीं बल्कि पुरुष्कार देती है.

वैसे जो खबर सामने आई है वह चौकाने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ एक युवक ने जिसकी उम्र 70 साल है दूसरी शादी की और वह भी 11 साल की लड़की से. जी हाँ, यहाँ 70 साल के वृद्ध आदमी ने 11 साल की लड़की के साथ शादी रचाई है. वहीं सामने आई जानकारी के अनुसार लडके का नाम "फैजल" और मासूम लड़की का नाम "फरीदा" हैं.

खबर है कि शादी की फोटो को फेसबुक पर खुद "फैजल" ने ही शेयर किया था. अब आगे की जानकारी चौकाने वाली है. जी दरअसल सुहागरात के दिन ही लड़की की मौत हो गई. वहीं अगर मौत के कारणों के बारे में बात की जाए तो अब तक तो कुछ पता नहीं चला है लेकिन ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ये छोटी सी लड़की सुहागरात में होने वाले दर्द को सहन नहीं कर पाई और मौत को गले लगा लिया. हालाँकि इस खबर में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं यह हम नहीं कह सकते हैं. वैसे इस मामले में अब तक कोई सच्चाई सामने नहीं आ पाई है लेकिन खबर ने खूब जोर पकड़ा हुआ है.

लॉक डाउन में अपने घर से शराब बेच रहा था भाजपा नेता का बेटा. हुआ गिरफ्तार

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती महिला संग यौन उत्पीड़न करने वाला स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!

Related News