पैसों का लालच देकर लड़की को आम के बाग़ में ले गए 9 लड़के, फिर आने लगी चीख-पुकार की आवाज

महबूबाबाद से अपराध का नया मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के बलराम तांडा क्षेत्र में एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया है। इस मामले को लेकर काफी समय से बातें चल रहीं थीं और अबइस घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है। जिदरसल इस मामले में कुल 9 आरोपी शामिल होने पर 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और एक आरोपी फरार है। वहीं आरोपियों में चार आरोपी मायनर बताए गए है। खबरों के मुताबिक खम्मम जिले के इल्लंदु मंडल की एक लड़की इस महीने की 6 तारीख को हैदराबाद से रेलवे रवाना होकर सुबह 7 बजे महबूबाबाद पहुंची।

उस दौरान उसके पास रुपये नहीं होने के कारण वह शाम तक वहीं पर ठहरी। करीबन रात के 9 बजे उसकी जान-पहचान वाले बलराम तांडा का रहने वाले एक युवक ने उसे फोन कर रुपयों के लिए तांडा आने के लिए कहा जिसके बाद वह तांडा चली गई। इस मामले में उस युवक के साथ अन्य आठ लोगों ने उसे रुपये देने की बात कहकर गांव की सीमा पर मौजूद आम के बगीचे में ले गये और वहां पर उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया।

इस मामले में देर रात 11 बजे आम के बगीचे से आने वाली चीख-पुकार सुनने के बाद वहां से मोटरसाइकिल पर जा रहे बलराम तांडा के सरपंच इसलावत नीलावेणी के पति हरि घटनास्थल पहुंचे। उनको वहां आते देख आरोपी फरार हो गये और पीड़िता के साथ बात करने के बाद इसलावत नीलावेणी के पति हरि ने लड़की के पिता को जानकारी दी। इस मामले में आरोपियों में बलराम तांडा के इसलावत रघु, इसलावत किशन, भवनीनगर तांडा के गुगुलोतु हुसैन को छोड़ अन्य चार आरोपी मायनर बताए जा रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं के बेटा-बेटी और पत्नी उतरे मैदान में, दिलचस्प होगा मुकाबला

शौहर ने बीवी से कहा- 'अब्बा जवान है उन्हें खुश रखना तुम्हारा फर्ज है' और फिर...

सगी बहन से शादी रचकर उसका पति बन बैठा भाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Related News