जगन्नाथ पुरी से लौट रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 4 लोगों की दुखद मौत

भुवनेश्वर: ओडिशा के बालेश्वर जिले में उत्तर प्रदेश के 37 श्रद्धालुओं से भरी एक बस के पलटने से एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये श्रद्धालु भुवनेश्वर, कोणार्क और जगन्नाथ पुरी के दर्शन के लिए गए थे और अपनी यात्रा समाप्त कर वापस लौट रहे थे। लेकिन दुर्भाग्यवश, रास्ते में उनकी बस नेशनल हाइवे से फिसलकर 20 फीट नीचे जा गिरी, जिससे यह भयानक हादसा हो गया।

मरने वाले श्रद्धालुओं में सिद्धार्थनगर के इटावा के रामप्रसाद और संतराम, और बलरामपुर जिले के राजेश कुमार मिश्रा तथा कमला देवी शामिल हैं। सभी श्रद्धालु अपने परिवारों के साथ तीर्थ यात्रा पर निकले थे, लेकिन इस हादसे ने उनके परिवारों को गहरे दुख में डाल दिया। मृतकों के परिवारों को जैसे ही हादसे की खबर मिली, उनके घरों में शोक का माहौल पसर गया। हादसे में 33 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 10 घायलों को बालासोर के अस्पताल में और 23 को जलेश्वर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। श्रद्धालुओं की मदद के लिए स्थानीय लोग और पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुँच गए और घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा।

हादसे के बाद बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मृतकों के परिवारों को हादसे की जानकारी दे दी गई है, और अब उनके घरों में मातम छाया हुआ है। जो यात्रा श्रद्धालुओं के लिए एक आध्यात्मिक अनुभव होनी थी, वह एक दुखद घटना में बदल गई, और इस हादसे ने कई परिवारों को गहरे सदमे में डाल दिया है।

कनाडा में अब महाराजा रणजीत सिंह प्रतिमा में तोड़फोड़, कट्टरपंथियों ने लगाया फिलिस्तीनी झंडा

इजराइल के तेवर देख दहशत में ईरान, खामनेई को छुपाया, इस्लामी देशों की मीटिंग बुलाई

बंगाल में गन प्वाइंट पर IAS की पत्नी का रेप, आरोपी को कोर्ट से जमानत!

Related News