मोबाइल सीजन 6 में आई है नई असॉल्ट राइफल, लंबी दूरी से दुश्मनों को खत्म कर देगी

एक्टिविजन ने कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल के सीज़न 6 में एक शक्तिशाली नया हथियार, BP50 असॉल्ट राइफल का अनावरण किया है। यह गेम में महत्वपूर्ण बदलावों का वादा करता है, जिसकी शुरुआत 26 जून से होने की उम्मीद है। BP50 को विशेष रूप से उच्च गति की मारक क्षमता के साथ लंबी दूरी की क्षमताओं की तलाश करने वाले खिलाड़ियों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है।

बीपी50 असॉल्ट राइफल की विशेषताएं

BP50 असॉल्ट राइफल एक पूरी तरह से स्वचालित हथियार है जो उच्च गति वाली फायरिंग और लंबी दूरी की सटीक क्षमताओं से लैस है। यह उन खिलाड़ियों के लिए शीर्ष विकल्प बनने के लिए तैयार है जो दूर से सटीक और तेज़ निशाना लगाना पसंद करते हैं। इसकी उच्च दर की फायर सभी दिशाओं से दुश्मनों को तबाह कर सकती है, जो सटीक लंबी दूरी की शूटिंग के लिए कई स्कोप द्वारा समर्थित है।

नए हथियार का गेमप्ले प्रभाव

गेमर्स कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल सीज़न 6 में BP50 असॉल्ट राइफल का उपयोग करके विभिन्न मोड में अपनी क्षमताओं को बढ़ा सकते हैं। यह विशेष रूप से मल्टीप्लेयर मोड में चमकता है, जो पर्याप्त लाभ प्रदान करता है। बैटल रॉयल मोड में भी, यह हथियार खिलाड़ी की स्थिति और रणनीति में काफी सुधार कर सकता है।

हथियार के साथ नई चुनौतियां

कॉल ऑफ़ ड्यूटी मोबाइल सीज़न 6 में BP50 की शुरुआत के साथ-साथ कई नई चुनौतियाँ और पुरस्कार पेश किए गए हैं। खिलाड़ी इस नए हथियार का उपयोग करके नए मिशनों में शामिल हो सकते हैं और उन्हें पूरा कर सकते हैं। यह सीज़न नई चुनौतियों को पूरा करके नई स्किन, ब्लूप्रिंट और अन्य आइटम अर्जित करने के अवसर लाता है। इसके अतिरिक्त, इस असॉल्ट राइफल के साथ नई ऑपरेटर स्किन और कस्टमाइज़ेशन विकल्प खिलाड़ियों के गेमिंग अनुभव को और समृद्ध कर सकते हैं।

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

Related News