'UP में 2 लड़को की जोड़ी लूटने के लिए आई है', अखिलेश-राहुल पर योगी-का हमला

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) एवं उसके नेता अखिलेश यादव पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में अराजकता चरम पर थी एवं उनकी सरकार ने सिर्फ अपने परिवार का भला किया। योगी ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी ने जनता की समस्याओं की अनदेखी की और परिवारवाद को प्राथमिकता दी।

अखिलेश यादव द्वारा दिए गए 'मठाधीश और माफिया' वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग पहले माफियाओं एवं अपराधियों के सामने झुकते थे, और अब वे धर्माचार्यों को माफिया कह रहे हैं। उन्होंने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा, "सच में औरंगजेब की आत्मा सपा के अंदर समा चुकी है।" आगे सीएम योगी ने कहा कि हाल के दिनों में जितने भी अपराधी पकड़े गए हैं, उनमें से अधिकतर का संबंध सपा से है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा आज 'दरिंदों का गैंग' बन चुकी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में ₹757 करोड़ की लागत से 100 से अधिक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन वितरित किए तथा नियुक्ति पत्र सौंपे। 

योगी ने यह भी ऐलान किया कि गाजियाबाद में एम्स, दिल्ली के सैटेलाइट सेंटर की स्थापना की जा रही है, जिससे गाजियाबाद के लोगों को भी एम्स जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इसके बाद, अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने शायराना अंदाज में कहा, "नजर नहीं है, लेकिन नजारों की बात करते हैं. जमीन पर चांद-सितारों की बात करते हैं. वो हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, भरी सभा में सुधारों की बात करते हैं." राहुल गांधी एवं अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दो लड़को की जोड़ी लूटने के लिए आई है. इन लोगों ने सत्ता का दुरुपयोग किया है. जनता का भरोसा तोड़ा है, जैसे भस्मासुर ने किया था. समाजवादी पार्टी में औरंगजेब की आत्मा आ गई है. इनकी सरकार में माफियाओं का बोल-बाला था. अब ये साधु-संतों को माफिया कहते हैं. 

करोल बाग में ढहा बिल्डिंग का हिस्सा, 3 की मौत, 14 घायल

फेसबुक लाइव आकर शख्स ने लड़की पर लगाए गंभीर आरोप, फिर उठा लिया ये कदम

'वन नेशन-वन इलेक्शन' के प्रस्ताव को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, जानिए इसका उद्देश्य

Related News