सैलून में शख्स ने किया थूक से मसाज, नाई ने खुद वीडियो बनाकर किया वायरल और फिर…

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यह वीडियो एक सैलून का है, जिसमें सैलूनकर्मी अपने थूक से मसाज करते दिखाई दे रहा है. यह वीडियो लगभग 15 दिन पुराना है. हालांकि सोशल मीडिया में वायरल होने के पश्चात् कन्नौज पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तहकीकात आरम्भ कर दी है. फिलहाल सैलूनकर्मी दुकान बंद कर फरार है. कन्नौज पुलिस के अनुसार, यह वीडियो नगर के तालग्राम थाना क्षेत्र में छिबरामऊ चौराहे के पास स्थित एक सैलून का है.

पुलिस की तहकीकात में पता चला है कि यह वीडियो 15 दिन पहले ही सोशल मीडिया पर डाला गया था. यह वीडियो स्वयं सैलून कर्मी ने अपने मोबाइल फोन से बनाया तथा स्वयं ही सोशल मीडिया पर भी डाला. सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो पर क्षेत्र के लोगों ने बहुत रोष जताया है. बड़े आंकड़े में लोगों ने इस घटना को थूक जिहाद करार देते हुए पुलिस को टैग किया तथा अपराधी सैलूनकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वही इस घटना पर एसपी कन्नौज ने प्रशिक्षु सीओ कपूर कुमार को मामले की जांच सौंपी है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. फिलहाल सैलूनकर्मी फरार है. इसलिए पुलिस उसकी तलाश में निरंतर दबिश दे रही है. बता दें कि इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं. इसमें थूक से रोटी सेंकने से लेकर खाने में थूकने की घटनाएं सम्मिलित हैं. हालांकि पहली बार थूक से मसाज का यह वीडियो सामने आया है.

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Related News