अवॉर्ड फंक्शन में चियां विक्रम के साथ आराध्या बच्चन ने किया कुछ ऐसा, हुई ट्रोल

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय लंबे वक़्त से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। निरंतर अफवाहें चल रही हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। तलाक की खबरों के बीच, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई में हैं। हाल ही में, उन्होंने SIIMA में हिस्सा लिया तथा फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता। इस मौके पर उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ थीं और उन्होंने मां की कई फोटोज क्लिक कीं।

वही इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साउथ सुपरस्टार चियां विक्रम ऐश्वर्या राय के पास वाली खाली सीट पर बैठते हैं तथा ऐश्वर्या राय तथा उनकी बेटी आराध्या से मिलते हैं। आराध्या भी चियां विक्रम से अच्छे से मिलती दिखाई दी। हालांकि, इस वीडियो के चलते आराध्या को ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने टिप्पणी की कि चियां विक्रम जैसे बड़े स्टार से मिलने पर आराध्या को खड़ा होकर मिलना चाहिए था, जबकि अन्य ने कहा कि आराध्या अक्सर अपनी मां के साथ ही दिखाई देती हैं तथा शायद यही कारण है कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आराध्या बच्चन को अक्सर उनके मां ऐश्वर्या राय के साथ इवेंट्स में देखा जाता है तथा इस बार भी ऐसा ही हुआ। इसी कारण वह ट्रोल हो रही हैं। वीडियो पर लोगों ने लिखा कि क्या आराध्या स्कूल नहीं जाती या फिर उन्हें घुमाने की आदत है। वहीं, कुछ ने उनकी प्रशंसा भी की तथा कहा कि ऐश्वर्या के लिए बेटी ही सबसे अच्छा दोस्त और सहारा बन रही हैं। चियां विक्रम के साथ मिलने वाले वीडियो पर भी कई टिप्पणियाँ आईं, जिसमें कहा गया कि आराध्या को सीनियर्स से खड़े होकर मिलना चाहिए था। वही यह पहली बार नहीं है जब आराध्या को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। 

आर्यन खान की वेब सीरीज में शाहरुख के साथ सलमान खान भी आएँगे नजर!

सलमान खान के नाम पर चल रहे स्कैम का हुआ पर्दाफाश, टीम ने दी चेतावनी

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ दिखा ये कपल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Related News