मेला देखने जा रही नाबालिग को उठाकर जंगल ले गए आवेज-मुजीद, गैंगरेप कर हुए फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। यहाँ मेला देखने जा रही एक लड़की को मुस्लिम समुदाय के दो युवकों ने अगवा कर लिया और उसे जंगल में ले गए। जहाँ दोनों दरिंदों ने उसके साथ रातभर सामूहिक बलात्कार किया। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूलने का भी दबाव बनाया। उनके चंगुल से छूटकर जैसे तैसे पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। हालाँकि, FIR होते ही आरोपी फरार हो गए, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता अपनी बड़ी बहन के साथ मेला देखने जा रही थी, इसी दौरान दो आरोपी युवकों ने बड़ी बहन को धक्का देकर खाई में गिरा दिया और पीड़िता को खींच कर जंगल में ले गए, जहाँ उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता किसी तरह आरोपियों से बचकर घर पहुंची, तो उसने पूरी बात बताई। इससे पहले बड़ी बहन भी घर आकर छोटी के अगवा होने की बात बता चुकी थी, जिसके बाद से परिजन उसे तलाश कर रहे थे। घटना से परिजनों में आक्रोश है, उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक कई दिनों से उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे। वह उनसे बेहद परेशान थी।

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का यह मामला बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। घटना के अनुसार, गुरुवार की देर शाम बगल के गांव भुय्यारानी में दो सगी बहनें मेला देखने के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में पड़ोसी गांव पिपरोदर के रहने वाले दो दबंग आवेज और मुजीद मोटरसाइकिल से पहुंच गए। आरोपियों ने बड़ी बहन को धक्का देकर सड़क के किनारे खाई में गिरा दिया, जिससे उसे चोटें आईं। इसके बाद आरोपी 16 वर्षीय छोटी बहन को उठाकर ले गए और पास के एक जंगल में ले जाकर उसके साथ रात 3 बजे तक सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता ने बताया है कि आरोपियों ने उस पर धर्म बदलकर इस्लाम कबूलने और निकाह करने का दबाव बनाया। आरोपियों के शिकंजे से छूटकर किसी प्रकार वह जंगल से निकलकर सड़क पर पहुंची, जहाँ एक राहगीर ने उसकी मदद कर घर पहुंचाया। पीड़िता के अनुसार, दोनों आरोपी बहुत दिनों से उसके साथ छेड़खानी कर रहे थे। पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि बड़ी बेटी के कहने पर उन्होंने रात भर अपनी बेटी को तलाश किया। जब सुबह तड़के उनकी बेटी घर पहुंची, तो उसने घटना के बारे में बताया, जिसके बाद वे लोग पैलानी थाने पहुंचे। और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी आवेज और मुजीद के खिलाफ पोक्सो सहित सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों को दबोचने के लिए दबिश दे रही है। 

सलवार सूट पहनकर ATM लूटने पहुंचे चोर, CCTV पर छिड़का स्प्रे, और फिर...

संपत्ति के लिए हैवान बने बेटे-बहु, माँ-बाप को रखा भूखा, बुजुर्ग दंपत्ति ने की ख़ुदकुशी

अम्मी के दोस्त थे अनस-युसूफ और मोमन, बेटी को ही कर दिया प्रेग्नेंट, और फिर..

Related News