शादी तोड़ने को मजबूर हुआ एक्टर, पत्नी की इस आदत से हुआ परेशान

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता जयम रवि अपने तलाक को लेकर निरंतर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया था कि उन्हें तलाक की जानकारी सोशल मीडिया से मिली। फिर खबरें आईं कि जयम रवि ने सिंगर एवं स्पिरिचुअल हीलर कनिशा फ्रांसिस के साथ अफेयर के कारण अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला किया। हाल ही में कनिशा ने इस पर बात की।

कनिशा ने बताया कि जयम रवि अपनी पत्नी आरती रवि को आपसी सहमति से तलाक का नोटिस देने के पश्चात् उनके पास आए थे। उन्होंने आरती पर जयम को परेशान करने के गंभीर आरोप भी लगाए। एक इंटरव्यू में कनिशा ने कहा, "एक थेरेपिस्ट होने के नाते मैं बोल सकती हूं कि जयम के परिवार ने उन्हें जितना दुख दिया है, वह उनके माता-पिता के निधन से भी बड़ा है। एक थेरेपिस्ट के रूप में आरती एवं उनके परिवार के साथ जयम के संघर्ष को सुनना मेरे लिए बहुत कठिन था। कोई भी व्यक्ति, चाहे महिला हो या पुरुष, इतना एब्यूज झेलने का हकदार नहीं है।" कनिशा ने आगे कहा, "मैं हमारे थेरेपी सेशन के नोट्स के आधार पर मिले सभी सबूतों को कोर्ट में पेश कर सकती हूं, तथा इसके लिए मुझे जयम की अनुमति की जरूरत नहीं है।" 

उन्होंने आरोप लगाया कि आरती ने जानबूझकर जयम रवि की छवि खराब करने का प्रयास किया है। कनिशा का कहना है कि आरती उनके सच को छिपाने के लिए उन्हें बलि का बकरा बना रही हैं। अपने एवं जयम रवि के रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कनिशा ने कहा कि उन्हें ये सब नहीं चाहिए। यदि अफवाहें खत्म नहीं हुईं, तो वह कानूनी कार्रवाई करेंगी। जयम रवि और आरती 15 साल की शादी के पश्चात् अलग हो रहे हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनके नाम आरव और अयान हैं, और उनके घर में एक डॉग भी है। वही बात यदि करियर की करें तो जयम को हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' में देखा गया था। इसके अतिरिक्त, वह 'भूमि' और 'रोमियो जूलियट' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं।

मारा गया हिजबुल्लाह का ड्रोन चीफ मोहम्मद हुसैन, लेबनान में इजराइली हमलों से 700 मौतें

रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ

सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि फैन हो गई मशहूर अदाकारा

Related News