कंगना रनौत से एक्टर करते हैं ऐसी डिमांड, खुद किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में न सिर्फ उन्होंने एक्टिंग की है बल्कि इसका प्रोडक्शन और निर्देशन भी किया है। कंगना ने सिनेमा और राजनीति दोनों ही क्षेत्रों में सफलता प्राप्त की है, तथा वर्तमान में वह मंडी लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि उनके करियर में उतार-चढ़ाव आया है एवं हाल ही की उनकी फिल्में उतनी सफल नहीं रही हैं, किन्तु एक वक़्त ऐसा भी था जब कंगना इंडस्ट्री की सबसे महंगी और सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि कैसे उनके पुराने कर्म अब उनके सामने आ रहे हैं। उन्होंने साझा किया कि सेट पर कभी उनके भी राजकुमारी जैसी डिमांड्स हुआ करती थीं तथा कभी-कभी वे मर्जी का रूम न मिलने पर शूटिंग करने से भी मना कर देती थीं। अब, जब वह खुद एक प्रोड्यूसर हैं, तो वही सब चीजें उनके साथ हो रही हैं, और एक्टर्स भी उनकी प्रोडक्शन टीम के सामने बड़ी-बड़ी फरमाइशें रख रहे हैं। 

कंगना ने कहा कि अब उन्हें उन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिनका सामना उनके प्रोड्यूसर्स ने कभी किया था। कंगना ने कहा, "मैं हमेशा सबके प्रति सहानुभूति रखने वाली रही हूं और मुझे दिखावा करने वाले लोग पसंद नहीं हैं। मैं एक शालीन और सॉफ्ट-हर्टेड इंसान हूं।" फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, और इस फिल्म के जरिए वह दर्शकों को एक नई और महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देगी।

बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'रेस 4' में विलेन! 10 गुना ज्यादा भयानक होगा किरदार

कंगना रनौत को मिला था प्रियंका चोपड़ा का ये रोल, इस कारण छोड़ी फिल्म

शाहरुख खान ने सुनाया स्ट्रगल के दिनों का किस्सा, इस एक्टर का किया जिक्र

Related News