मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और रियलिटी शो स्टार सना मकबूल का नया गाना 'कहना गलत गलत' रिलीज़ हुआ है, जिसमें वह करणवीर मेहरा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। सॉन्ग के प्रमोशन में सना बहुत व्यस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते सना ने रिलेशनशिप और सिचुएशनशिप पर अपने विचार साझा किए, जिसके बाद प्रशंसक अनुमान लगाने लगे कि क्या सना का ब्रेकअप हो गया है।

रिलेशनशिप पर सलाह देते हुए सना ने कहा, "अगर आप रिश्ते में खुश नहीं हैं, तो उसे छोड़ दो। अलग हो जाओ। मेरा यही मानना है। अपनी लाइफ का आनंद लो। सिंगल रहो, खुश रहो। हां, कुछ समय के लिए खुद को कमिट मत करो। न सिचुएशनशिप में जाओ और न ही रिलेशनशिप में। रही बात बेंचिंग की, तो वह भी मत करो। अगर रिश्ते में हो, तो उसे दिल-जान से निभाओ। मित करो, तो दिल से, दिमाग से नहीं। जिस रिश्ते में हो, या तो खुश रहो या फिर उसे छोड़ दो।"

गौरतलब है कि सना मकबूल का नाम करोड़पति बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेड्डी के साथ जुड़ा था। उनके जन्मदिन और 'बिग बॉस ओटीटी 3' के चलते जब सना ने ट्रॉफी जीती थी, तब श्रीकांत वहां मौजूद थे। मगर उसके बाद से सना और श्रीकांत को साथ में नहीं देखा गया। सना ने शो में कहा था कि वह शो खत्म होने के बाद शादी कर लेंगी, मगर इस मामले में अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है।

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

Related News