पति संग आरती करते हुए रो पड़ी एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा की भांजी और टेलीविज़न अभिनेत्री आरती सिंह की शादी को 5 महीने हो चुके हैं। वह अपने पति दीपक चौहान के साथ पहली नवरात्रि का जश्न मना रही हैं। आरती भगवान में अटूट आस्था रखती हैं तथा उन्होंने घर पर माता की चौकी स्थापित की है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी की रस्मों की शुरुआत भी इसी तरह हुई थी। एक वीडियो साझा करते हुए, आरती ने झलक दिखाई, जहां उनके भाई कृष्णा अभिषेक सहित परिवार के अन्य सदस्य भक्ति भाव में लीन दिखाई दे रहे थे।

आरती ने पति दीपक के साथ देवी मां की पूजा-अर्चना की, जहां वह बेहद भावुक होती नजर आई, उनकी आंखों से आंसू भी बह रहे थे। वीडियो साझा कर आरती ने लिखा, "हर शुभ काम माता रानी के आशीर्वाद से शुरू होता है, इससे बड़ा और क्या हो सकता है? हमारी शादी की शुरुआत भी हमारे पहले समारोह माता की चौकी से हुई थी। नवरात्रि में मैं आपके साथ यह साझा कर रही हूं। दुआ करती हूं कि उनका आशीर्वाद सदैव सभी पर बना रहे। जय माता दी।"

आरती को ऐसे इमोशनल होते देख प्रशंसक भी अपनी भावनाएं व्यक्त करने से नहीं रोक पा रहे हैं तथा कमेंट कर एक्ट्रेस के लिए खुशियों की दुआएं दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, "आपकी आंखों में खुशी के आंसू दिख रहे हैं, इससे पता चलता है कि आप कितनी खुश हैं।" बता दें, आरती ने बिजनेसमैन दीपक चौहान से 25 अप्रैल 2024 को अरेंज मैरिज की थी तथा वे हनीमून पर यूरोप और पेरिस गई थीं।

'2 बार टूटी शादी', अब TV पर तीसरी दुल्हन ढूंढेगा मशहूर एक्टर

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

कृष्णा अभिषेक ने की मामा गोविंदा की मिमिक्री, कपिल शर्मा ने दी चेतावनी

Related News