मशहूर सुपरस्टार से शादी कर एक्ट्रेस में छोड़ी इंडस्ट्री, खुद बताई ये वजह

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोड़कर ने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। उन्होंने आज तक किसी फिल्म में इंटीमेट सीन नहीं किया है। अपने एक इंटरव्यू में नम्रता ने बताया था कि उन्हें ऐसे बोल्ड किरदारों पर कितना एतराज है। हालांकि उन्हें कई ऑफर मिले थे, मगर उन्होंने मना कर दिया।

नम्रता ने कहा, "मैं कम्फर्टेबल नहीं होती हूं। इस प्रकार के सीन्स मेरे लिए नहीं हैं। मैं कभी ऑन-स्क्रीन किस या लव मेकिंग सीन नहीं कर सकती। मैं डेस्परेट नहीं हूं। भगवान का शुक्र है कि मैं एक सिक्योर बैकग्राउंड से आती हूं। मुझे कई ऑफर्स मिले हैं, मगर मैंने सबको रिफ्यूज किया है। मैं ये पूरी तरह से पक्का करने का प्रयास करती हूं कि मेरे एक्टिंग का कैलिबर हर प्रोजेक्ट में दिखे। मैं वर्ष में सिर्फ एक फिल्म करना पसंद करूंगी।"

नम्रता ने कहा, "यदि आप मेरा करियर ग्राफ देखें, तो आप पाएंगे कि मैंने कभी भी एक साल में दो फिल्मों से ज्यादा नहीं की हैं।" उन्होंने 2005 में इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। उनकी आखिरी फिल्म 'रोक सको तो रोक लो' 2004 में सनी देओल के साथ आई थी। नम्रता ने बताया कि महेश बाबू को एक वर्किंग वाइफ नहीं चाहिए थी, इसलिए उन्होंने सब कुछ छोड़कर हैदराबाद में घर बसा लिया। नम्रता और महेश की शादी 2005 में हुई थी, और कपल के दो बच्चे हैं—गौतम और सितारा घट्टामानेनी। वह 1993 में मिस इंडिया पेजेंट भी जीत चुकी हैं।

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

54 की उम्र में कैसे इतने फिट है सैफ? डाइट में नहीं लेते ये चीजें

तो इसलिए डूबी गोविंदा की किस्मत? ज्योतिषी की बात सुन बैन कर दी थी ये

Related News