शादी के 8 साल बाद ही पति से अलग हो रही ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि उर्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर मीर का तलाक होने वाला है। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी, लेकिन अब शादी के 8 साल बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं। सूत्रों के अनुसार, उर्मिला अपने काम और करियर पर ध्यान देना चाहती हैं, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है।

क्या उर्मिला और मोहसिन के बीच सब खत्म हो गया?: अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उर्मिला और मोहसिन काफी समय से साथ नहीं रह रहे हैं। जब आजतक ने इस मामले की सच्चाई जानने के लिए कपल से संपर्क किया, तो दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया। उर्मिला ने मोहसिन से शादी बेहद निजी और इंटीमेट सेरेमनी में की थी। इस शादी के बाद भी दोनों ने बहुत कम बार पब्लिक में एक साथ देखा गया।

शादी के बाद उर्मिला के करियर पर असर?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्मिला ने काफी सोचने के बाद शादी तोड़ने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है। हालांकि, तलाक की असली वजह अभी सामने नहीं आई है और यह भी कहा जा रहा है कि यह तलाक दोनों की आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?: मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के रहने वाले बिजनेसमैन और मॉडल हैं। वह 21 साल की उम्र में कश्मीर से मुंबई आए थे। मोहसिन का सपना था कि वह बॉलीवुड में अपना करियर बनाएं। उन्होंने 2009 में फिल्म 'इट्स अ मैन्स वर्ल्ड' से एक्टिंग में डेब्यू किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने एक्टिंग छोड़ बिजनेस की दुनिया में अपना करियर बनाने का फैसला किया।

मोहसिन और उर्मिला की मुलाकात कैसे हुई?: मोहसिन और उर्मिला की मुलाकात 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी के दौरान हुई थी। मनीष मल्होत्रा दोनों के कॉमन फ्रेंड हैं और उन्हीं की वजह से दोनों करीब आए। साल 2016 में दोनों ने शादी की थी, जिसमें मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे। शादी के बाद दोनों ने अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में जाकर आशीर्वाद लिया था।

एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर अमिताभ ने कहा- "चप्पल की बात करते हैं... गंजी-लुंगी..."

कांग्रेस-भाजपा में दलितों को लेकर छिड़ा सियासी संग्राम, पवन खेड़ा ने अमित शाह को घेरा

पति की मौत के बाद कभी घर नहीं आए अमिताभ बच्चन

Related News