गांधीनगर- आईआईपीएच में 15 जून तक होगें एडमिशन

नई दिल्‍ली- मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की गांधीनगर की इंडियन इंस्‍टीट्यूट ऑफ पब्लिक हेल्थ में दाखिला लेने के लिए इच्छुक अभ्यार्थी 15 जून तक एडमिशन ले सकता है .अंतिम तिथि के पश्चात् आप एडमिशन लेने में . वंचित रह जाएगें.यह एडमिशन प्रक्रिया हॉस्पिटल एडमिनिस्‍ट्रेशन के मास्‍टर डिग्री कोर्स के लिए की जा रही है.इस कोर्स में दाखिला लेने की लास्‍ट डेट 15 जून, 2017 रखी गई है. इच्‍छुक छात्र जल्द से जल्द आवेदन करें.

बताया जा रहा है की छात्रों को एडमिशन संस्‍थान द्वारा आयोजित एंट्रेस टेस्‍ट के बाद आपके प्रदर्शन के आधार पर एडमिशन दिया जाएगा. इस एंट्रेस टेस्‍ट में आपको वैलिड स्‍कोर, एकेडमिक परफॉर्मेंस और पर्सनल इंटरव्‍यू के बाद ही एडमिशन की सारी प्रक्रिया पूर्ण होगी.

एडमिशन के लिए उचित योग्यता - इस कोर्स में दाखिला पाने के लिए छात्रों के पास 50 फीसदी अंकों के साथ किसी भी स्‍ट्रीम से बैचेलर डिग्री होनी अनिवार्य रखी गई है.

फीस

मास्‍टर ऑफ एडमिनिस्‍ट्रेशन कोर्स की सालाना फीस लगभग 1 लाख 80 हजार रुपए है. याद रहे इसमें लॉजिंग और फूडिंग का खर्च शामिल नहीं किया गया है. इसके अलावा एडमिशन लेने से पहले फीस और एलिजिबिलिटी को ध्‍यान से जरूर पढ़ लें.

फूड मेकिंग में करियर की बढ़ती मांग,आप चाहे तो बनाएं अपना करियर

पी.जी.डिप्लोमा इन मल्टीमीडिया में करियर के लिए ईमेज कॉलेज ऑफ आर्ट्स

यूपीईएस द्वारा युवाओं के उज्ज्वल भविष्य और उनकी सहायता के लिए उद्यमिता परामर्श केंद्र होंगे स्थापित

एनिमेशन एंड मल्‍टीमीडिया में करियर बनाने का एक बेहतर संस्थान

 

Related News