मारपीट की खबरों पर अदनान ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के फेम अदनान शेख इन दिनों अपनी शादी को लेकर ख़बरों में हैं। उन्होंने अपनी लॉन्ग-टर्म गर्लफ्रेंड आएशा शेख से शादी की है। मगर इस खुशी के साथ ही वे एक बड़ी मुश्किल में भी फंसते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अदनान की बहन ने उनके खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। इन फैल रही खबरों के बीच अदनान ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अदनान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने इस FIR को फेक बताया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोपों पर प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बहन द्वारा किए गए FIR के खिलाफ एक गैर-संज्ञेय (non-cognizable) शिकायत दर्ज की है, जिसका अर्थ है कि कोर्ट के आदेश के बिना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार या उससे पूछताछ नहीं कर सकती।

वीडियो में अदनान ने कहा, “मैं देख रहा हूं कि बीते तीन-चार दिनों से मेरे बारे में कुछ अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मैं इन सभी का जवाब देना उचित नहीं समझता, मगर पीआर वाले उस चीज को डाल रहे हैं, क्योंकि अदनान की शादी बहुत ज्यादा ख़बरों में थी। कुछ पुराने लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं और फर्जी एफआईआर की कॉपी साझा कर रहे हैं। तो कोई बात नहीं है, आप भी यहीं हैं, हम भी यहीं हैं। मैंने भी बहुत सारी एनसी (non-cognizable) कंप्लेन की हैं। एफआईआर भी की हैं। जो गलत है, वह सलाखों के पीछे रहेगा। मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय संविधान पर पूरा भरोसा है।” उन्होंने अपने प्रशंसकों को चिंता न करने की बात करते हुए कहा, “जितने भी मेरे चाहने वाले हैं, आप सभी लोग, कृपया घबराओ मत। बहुत जल्दी सच सामने आने वाला है।”

वही इस पूरे मामले में अदनान की बहन ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है। उनकी बहन ने वीडियो जारी करके बताया कि अदनान ने उन्हें और उनके ससुर को मारा है, जिसमें उनके ससुर का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया। इस मामले में अदनान की बहन ने एक्टिविस्ट फुरकान शेख से मदद ली। फुरकान ने बताया कि उन्होंने पहले सलाह दी कि यह मामला घर में ही निपटा लिया जाए, मगर बाद में जब यह मामला गंभीर लगा, तो उन्होंने केस दर्ज करने में अदनान की बहन की मदद की। अपने एक इंटरव्यू के चलते फुरकान ने बताया कि अदनान ने अपनी बहन पर अपनी पत्नी की फोटो लीक करने का भी आरोप लगाया है।

बिग बॉस में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

किसी का आग में झुलसा चेहरा तो किसी का टूटा-कंधा, सेट पर बुरा हुआ हाल

सास की हुई मौत, फिर भी सेट पर हंसती रही ये मशहूर अदाकारा

Related News